X

OMG! शराब नहीं दिया तो हो गई बेकाबू, चबा गई महिला की नाक

दरअसल चिकित्सकों ने महिला को तुरंत सर्जरी कराने को कहा है। चिकित्सकों ने इस महिला को बतलाया है कि इस सर्जरी में 12,000 डॉलर खर्च होंगे। लेकिन दुर्भाग्यवश इस महिला के पास इतने पैसे नहीं है कि वो अपना इलाज करवा सके।

अमेरिका में एक महिला ने 28 साल की एक युवती की नाक काट ली है। आरोपी महिला ने पीड़िता पर हमला कर उसकी नाक को पूरी तरह से चबा लिया। इस घटना के बाद महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला ने अपने पड़ोसी के घर में मेहमान के तौर पर आई 41 साल की जेसिका कॉलिन्स को अपने घर में आकर रहने की अनुमति दी थी। घर में एक दिन कॉलिन्स ने इस महिला से शराब और सिगरेट की मांग की। लेकिन महिला ने कॉलिन्स को शराब और सिगरेट देने से मना कर दिया तथा कहा कि वो उनके घर से चली जाएं।

यह बात कॉलिन्स को इतनी नागवार गुजरी की उसने 28 साल की महिला पर अचानक हमला बोल दिया। कॉलिन्स ने महिला की बाल पकड़कर उसे जमीन पर गिरा दिया तथा उसकी नाक को बुरी तरह चबा लिया। कॉलिन्स ने महिला की नाक को इतनी बुरी तरह से चबा डाला है कि उसके टुकड़ों को जोड़ना भी अब मुमकिन नहीं है। 28 साल की यह महिला एक एक मां हैं इसलिए वो अपनी पहचान नहीं उजागर करना चाहती हैं। लेकिन उन्होंने अब लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल चिकित्सकों ने महिला को तुरंत सर्जरी कराने को कहा है। चिकित्सकों ने इस महिला को बतलाया है कि इस सर्जरी में 12,000 डॉलर खर्च होंगे। लेकिन दुर्भाग्यवश इस महिला के पास इतने पैसे नहीं है कि वो अपना इलाज करवा सके। महिला ने अपना मेडिकल इंश्योरेंस भी नहीं कराया है। लिहाजा महिला की एक दोस्त ने GoFundMe नाम से एक कैंपेन चला रखा है। इस कैंपेन के जरिए पीड़ित महिला के लिए आर्थिक मदद मांगी जा रही है। कई लोगों ने महिला की मदद के लिए कुछ पैसे भी दिये हैं। लेकिन फिर भी अब तक इस महिला के इलाज के लिए पूरे पैसों को बंदोबस्त नहीं हो सका है।