ताज़ा खबर
 

ये क्या!! बुजुर्ग ने नशे में काट लिया अपना ही गुप्तांग

बताया जा रहा है कि शनिवार को सुबह उठने के बाद नानजप्पा शराब पी रहा था। नशे में आकर उसने खुद को ही लहुलूहान कर लिया। जब उसका बेटा सुबह करीब 10.30 बजे काम से घर लौटा तो उसने देखा कि उसके घर के बाहर पड़ोसियों की भीड़ लगी है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

इधर बेंगलुरु में शराब के नशे में एक शख्स ने अपना ही गुप्तांग काट लिया। इस घटना में 57 साल के इस शख्स की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक यह शख्स नॉर्थ बेंगलुरु के सोनादेवानाहाली इलाके में रहता था। तिरुमालापुरा में इस शख्स का घर था। बीते शनिवार की सुबह उसने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया। इस शख्स का नाम नानजप्पा बताया जा रहा है। नानजप्पा पेशे से मजदूर था और उसे शराब पीने की लत थी। बताया जा रहा है कि शनिवार को सुबह उठने के बाद नानजप्पा शराब पी रहा था। नशे में आकर उसने खुद को ही लहुलूहान कर लिया। जब उसका बेटा सुबह करीब 10.30 बजे काम से घर लौटा तो उसने देखा कि उसके घर के बाहर पड़ोसियों की भीड़ लगी है।

घर के अंदर दाखिल होने के बाद उसने देखा कि उसके पिता ने अपना गुप्तांग काट लिया था और पूरे फर्श पर खून बिखरा पड़ा था। जानकारी के मुताबिक नानजप्पा को अस्पताल ले जाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि नानजप्पा ने घर के रसोईघर में रखे चाकू का इस्तेमाल किया था।

इधऱ उसके बेटे का कहना है कि उसके पिता ने यह कदम क्यों उठाया इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। इधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि थाने में इस घटना को लेकर किसी भी तरह का कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App