ताज़ा खबर
 

पॉप स्टार दे रही थी परफॉर्मेंस, सामने कूदकर आ गया नग्न शख्स

17 नवंबर को रेडियो 538 पर वह लाइव परफॉर्मेंस दे रही थी, तभी वह एक भद्दे प्रैंक का शिकार हुईं। यह शरारत मान के जानने वाले दो डिस्क जॉकी ने मिल कर रची थी।

Author Published on: December 12, 2017 6:55 PM
पॉप स्टार की परफॉर्मेंस के बीच यूं कूद आया था नग्न शख्स। (फोटोः यूट्यूब)

नीदरलैंड्स में एक पॉप स्टार की परफॉर्मेंस के बीच नग्न शख्स कूद पड़ा। गाना गाने के दौरान वह शख्स और उसकी हरकत पर हैरान रह गई। घटना से वह इतना डर गई थी कि वहीं रोने लगी थी। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पॉप स्टार मान डी स्टीनविंकल 20 साल की हैं। 17 नवंबर को रेडियो 538 पर वह लाइव परफॉर्मेंस दे रही थी, तभी वह एक भद्दे प्रैंक का शिकार हुईं। यह शरारत मान के जानने वाले दो डिस्क जॉकी (डीजे) ने मिल कर रची थी। डीजे फ्रैंक डेन और जेल्टे वैन डर ग्रूट उनकी परफॉर्मेंस के दौरान एक नग्न शख्स को वहां ले आए थे, जिसे देख कर वह बुरी तरह रोने लगीं। जबकि, बाकी लोग स्टेज के सामने नग्न होकर नाच रहे उस शख्स पर हंस रहे थे। दोनों डीजे ने अपनी इस गलती स्वीकारी है और उनसे माफी मांगी है।

घटना की वीडियो क्लिपिंग में पॉप स्टार हैरान नजर आ रही हैं। वह कई ‘ओह माई गॉड’ चिल्लाते हुए दिख रही हैं। उधर, डेन भी प्रैंक के चलते हुई गड़बड़ को देखकर ‘ओह नो’ कहते हैं। मान के मुताबिक, “मैं उस वक्त डर गई थी। अचानक से मेरे सामने नग्न शख्स आ गया था।” घटना 17 नवंबर की है, मगर हफ्ते भर बाद इससे जुड़ी फुटेज सामने आई तो सोशल मीडिया पर लोगों का इस पर गुस्सा फूटा।

हालांकि, डीजे ने शो के दौरान और बाद में इस बाबत माफी मांगी है, जिस पर पॉप स्टार ने उन्हें माफ किया है। अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा, “मुझे इस बारे में बहुत बुरा लगा। लेकिन अब इस घटना को तीन हफ्तों से अधिक हो गए हैं। फैंक और उनकी टीम इसके लिए मुझसे कई बार माफी मांग चुकी है। यह मामला ऐसे में निपट गया है।” बता दें कि मान 2016 में ‘वॉइस ऑफ हॉलैंड’ टैलेंट शो जीत चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भारत के इस गांव में लिव-इन रिश्तों को है मंजूरी, पर बच्चे पैदा करने की होती है शर्त
2 इस आइलैंड पर बन चुकी है 300 से ज्यादा जहाजों की कब्र
3 कोलकाता में पैदा हुई ‘जलपरी’, लिंग पता करने को डॉक्टर्स के छूटे पसीने