ताज़ा खबर
 

VIDEO: सूअरों के साथ फोटोशूट करा रही थी मॉडल, देखिए क्या हुआ अंजाम

वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। जहां कुछ लोग मिशेल के साथ हुई इस घटना पर हमदर्दी जता रहे हैं तो वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो मजे ले रहे हैं।

तस्वीर मिशेल द्वारा पोस्ट किये गए वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

कभी-कभी हमारे साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। ऐसा ही कुछ हुआ वेनेजुएला की मशहूर फिटनेस मॉडल मिशेल लेविन के साथ। दरअसल मिशे बहामास के विख्यात पिग आइलैंड पर फोटोशूट के लिए पहुंची थीं। लेकिन ये फोटोशूट उनके लिए किसी बुरे सपने की तरह बवन गया। 32 वर्षीय मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो वहीं पिग आईलैंड का है। कहा जाता है कि जो भी बहामास जाता है वो पिग आइलैड जरूर जाता है। लोग वहां सूअर के साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं और वीडियोज़ भी बनाते हैं।

मिशेल भी सूअरों के बीच बिकिनी पहन मस्ती कर रही थीं। लेकिन ये मस्ती थोड़ी भारी पड़ गई। हुआ ये कि जब वह वहां सूअरों के इर्द-गिर्द सफेद बिकिनी में पोज दे रही थीं तभी एक सूअर आया उन उनपर पीछे से हमला बोल दिया। ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया। मिशेल ने इसी वाकये के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सूअर के हमले पर मिशेल के चीखने की आवाज भी आ रही है। स्पैनिश भाषा में मिशेल अपना दर्द बयां कर रही हैं।

View this post on Instagram

देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। जहां कुछ लोग मिशेल के साथ हुई इस घटना पर हमदर्दी जता रहे हैं तो वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो मजे ले रहे हैं।

एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए मिशेल के पति जिमी ने बताया कि अब उनकी पत्नी बेहतर महसूस कर रही हैं। जिमी ने कहा कि, ‘मिशेल की ख्वाहिश थी कि पिग आइलैंड पर वह एक बार सूअरों के बीच मस्ती करें। लेकिन इस वाकये के बाद उन्होंने कान पकड़ लिया है।’ जिमी का कहना है कि, ‘हमें भी समझना चाहिए कि वो जानवर हैं और कभी भी कुछ बी कर सकते हैं। हमें अपनी सेफ्टी का खुद ख्याल रखना चाहिए।’

Next Stories
1 Happy Valentine’s Day 2019: यहां भूतों के बीच मनाते हैं वैलेंटाइन, अमेरिका में इन अजीब तरीकों से मनाया जाता है ये खास दिन
2 VIDEO: अस्पातल के बेड पर मरीज पढ़ता रहा कुरान, डॉक्टरों ने कर दिया ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन
3 PUBG के चक्कर में छोड़ दिया प्रेग्नेंट बीवी!
ये पढ़ा क्या?
X