ताज़ा खबर
 

लाइव TV पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई यह हसीना, देखें कैसे संभाले हालात

यह वाकया 'मिस अर्थ वेनेजुएला कंप्टीशन' का है। यहां फैबिएनी जैंब्रैनो...

फैशन शो में आपने हसीनाएं और उनके हुस्न के जलवे देखें होंगे। मगर कई बार कुछ चीजों की वजह से उन्हें रैंप पर ही शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसा हाल ही में ब्यूटी पेजेंट कंप्टीशन में हुआ। कैट वॉक के दौरान एक मॉडल को वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा। सबके सामने उसकी ब्रेस्ट दिख गई, लेकिन फिर भी उसने हालात संभाले। मॉडल ने बिल्कुल भी नहीं लगने दिया कि वह वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई है।

यह वाकया ‘मिस अर्थ वेनेजुएला कंप्टीशन’ का है। यहां फैबिएनी जैंब्रैनो (Fabianny Zambrano) वेनेजुएला को रीप्रेजेंट कर रही थीं। स्विमसूट राउंड में वह स्टेज पर मुस्कुराते हुए एंट्री लेती हैं। स्टेज पर वह अपना राउंड पूरा करती हैं। दूसरी बार जब फ्रंट साइड में आती हैं, तो अचानक वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं। बाईं ओर से उनका हॉल्टरनेक कॉस्ट्यूम खिसक गया था, जिससे उनकी ब्रेस्ट कैमरे में कैद हो गई।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹2300 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

फैबिएनी भले ही वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई हों, लेकिन उन्होंने कहीं से भी अपने हाव-भाव से यह लगने नहीं दिया कि वह उससे असहज महसूस कर रही हैं। उल्टा उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ हालात संभाले। वह हल्की सी मुस्कान के साथ रैंप पर चलती गईं। मगर उनका प्रोफेशनल अंदाज उन्हें कंप्टीशन नहीं जिता पाया। बाजी निनोस्का वासक्वेज अल्वारेज ने मारी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App