ताज़ा खबर
 

12 साल के बेटे के जन्मदिन पर करोड़पति पिता ने मंगवाए अर्धनग्न डांसर्स, वायरल वीडियो पर दुनिया भर में फूटा गुस्सा

सरप्राइज के तौर पर डांसर्स मंगवाई गईं, जिन्होंने अर्धनग्न होकर परफॉर्मेंस दीं। नाबालिग बेटा भी इस दौरान उनके साथ था। वह टॉपलेस था और डांसर्स बार-बार उसे अपनी ओर खींच रही थीं। घटना के दौरान पार्टी में किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

Author January 27, 2018 1:26 PM
घटना के दौरान कुछ इस तरह अर्धनग्न डांसर लड़के को बार-बार अपनी तरफ खींच रही थी। (फोटोः यूट्यूब)

बेटे के जन्मदिन पर करोड़पति पिता ने शानदार पार्टी दी। सरप्राइज के तौर पर डांसर्स मंगवाई गईं, जिन्होंने अर्धनग्न होकर परफॉर्मेंस दीं। नाबालिग बेटा भी इस दौरान उनके साथ था। वह टॉपलेस था और डांसर्स बार-बार उसे अपनी ओर खींच रही थीं। घटना के दौरान पार्टी में किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है। फूहड़पन पर दुनिया भर के लोगों का गुस्सा उस करोड़पति पिता पर फूटा, जिसने पार्टी का आयोजन किया था। लोगों ने कहा, “यह बेहद शर्मनाक है। पता नहीं लोगों को क्या होता जा रहा है।” यूट्यूब पर अपलोडेड वीडियो पार्टी के दौरान का है। 12 साल का लड़का इसमें टॉपलेस था। दो डांसर्स भी उसके साथ थीं। वे इस दौरान अर्धनग्न थीं। वीडियो के शुरुआती हिस्से में डांसर्स उसे अपने पास ला रही थीं। आगे वह नाबालिग संग काफी करीब आकर डांस कर रही थीं। मौज-मस्ती की धुन में वह भी इस दौरान उनका साथ दे रहा था।

फुटेज में एक अन्य शख्स भी नजर आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसे ही 12 साल के इस लड़के का करोड़पति पिता बताया जा रहा था, जिसने पार्टी दी थी। बेटे को अर्धनग्न डांसर्स के साथ बेटे को नाचते देख वह शर्माने के बजाय हंस रहा था। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि यह घटना कहां और कब की है, मगर ‘मेट्रो’ की रिपोर्ट की मानें तो पिता ने पार्टी में ऐस इसलिए कराया, ताकि उसका बेटा यह सब देखकर बड़ा हो जाए। हालांकि, दोनों अर्धनग्न डांसर्स के साथ डांस करने के दौरान लड़का असहज भी महसूस कर रहा था।

इंटरनेट पर जब घटना का यह वीडियो सामने आया तो लोग ने करोड़पति पिता को खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने वीडियो को लेकर पूछा, “आखिर इंसानों को होता क्या जा रहा है?” एक अन्य शख्स बोला, “मुझे यकीन है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी अपने बेटे बैरन की बर्थडे पार्टी में भी कुछ ऐसा ही बंदोबस्त करेंगे।” वहीं, एक यूजर ने कहा, “ऐसा दोहरा रवैया क्यों, लोग अब धीमे-धीमे ये सब स्वीकारने लगे हैं। जल्द ही यह आम हो जाएगा, इसलिए परेशान न हों।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X