ताज़ा खबर
 

ट्रेन में घोड़ा लेकर चढ़ गया नौजवान, सारे मुसाफ‍िर रह गए हैरान

ऑस्ट्रियन न्यूज एजेंसी एपीए ने OeBB प्रवक्ता जूनियन पेम्मे के हवाले से बताया है कि OeBB ने कहा है कि 'हमें उम्मीद है कि ऐसा पहली और आखिरी बार ही हुआ होगा।

ट्रेन में घोड़े को देखकर यात्री हैरान रह गए। फोटो सोर्स – (ट्विटर, @ICCzermak)

सोचिए आप किसी ट्रेन में बैठ कर अपने सफर पर जा रहे हैं और अचानक इसी दौरान ट्रेन के अंदर कोई घोड़ा आ जाए। यकीनन आप यह नजारा देख कर चौक जाएंगे। कुछ ऐसा ही हुआ है ऑस्ट्रेलिया में यात्रियों के साथ। बीते बुधवार (22-08-2018) को यहां लोग हर रोज की तरह ट्रेन से सफर कर रहे थे। लेकिन तब ही एक युवक अपने घोड़े को लेकर ट्रेन में चढ़ गया। ट्रेन में घोड़े को देखकर सभी यात्री दंग रह गए। ट्रेन में घोड़े को लेकर चढ़े इस शख्स की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के स्टेयर में एक युवक ने अपने घोड़े को ट्रेन से ले जाने की कोशिश की। घोड़े का नाम फ्रीडा बताया जा रहा है। वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ट्रेन में एक युवक अपने घोड़े के साथ खड़ा हुआ है और आसपास मौजूद लोग हंस रहे हैं। लेकिन ट्रेन के कंडक्टर ने फौरन युवक से घोड़े को ट्रेन से उतारने के लिए कहा। कंडक्टर ने कहा कि वह घोड़े के साथ इस ट्रेन में यात्रा नहीं कर सकता। जिसके बाद यह युवक अपने घोड़े के साथ ट्रेन से उतरा।

यह भी खबर है कि इस शख्स ने दो अलग-अलग ट्रेनों में अपने घोड़े को ले जाने की कोशिश की। बहरहाल घोड़े के साथ ट्रेन में चढ़े शख्स की तस्वीर को कई लोगों ने ट्वीट किया। स्टेट रेल कंपनी OeBB ने इसे रीट्वीट भी किया है। ऑस्ट्रियन न्यूज एजेंसी एपीए ने OeBB प्रवक्ता जूनियन पेम्मे के हवाले से बताया है कि OeBB ने कहा है कि ‘हमें उम्मीद है कि ऐसा पहली और आखिरी बार ही हुआ होगा। उन्होंने यह भी कहा कि घोड़ों को ट्रेन में ले जाना खतरनाक हो सकता है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App