ताज़ा खबर
 

VIDEO: एक्वेरियम में 17 शार्क मछलियों के सामने नंगा कूद गया यह शख्स, और फिर…

टोरंटो पुलिस सर्विस के कर्मियों ने बताया कि 37 साल के इस शख्स को पुलिस इस घटना से एक दिन पहले हुई एक दूसरी हिंसा की घटना में तलाश कर रही है। इस युवक पर हिंसा करने का आरोप है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

कनाडा पुलिस को उस शख्स की शिद्दत से तलाश है जो 17 शार्क मछलियों से भरे एक शार्क टैंक में नंगा ही कूद गया। टोरंटो में हुई इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में यह शख्स खतरनाक शार्क मछलियों के बीच पानी में तैरता हुआ नजर आ रहै है। जानकारी के मुताबिक इस टैंक का नाम Dangerous Lagoon है। 2.9-million-litre का टैंक है। इस टैंक के अंदर कई जलीय जंतु और 17 शार्क रहते हैं। इस खतरनाक टैंक में तैर रहे युवक की पहचान पुलिस ने डेविड विभर के तौर पर किया है।

न्यूज वेबसाइट CBC से बातचीत करते हुए टोरंटो पुलिस सर्विस के कर्मियों ने बताया कि 37 साल के इस शख्स को पुलिस इस घटना से एक दिन पहले हुई एक दूसरी हिंसा की घटना में तलाश कर रही है। इस युवक पर हिंसा करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक इस शख्स को इस हिंसा में कई सारी गंभीर चोटों आई हैं। पुलिस के मुताबिक उस शाम हुई हिंसा के बाद विभर एक्वेरियम की तरफ भाग गया था जो वहां से 5 किलोमीटर दूर है।

एक्वेरियम की सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने विभर से कहा कि वो वहां से चला जाए। लेकिन विभर ने वहां से जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद विभर ने अचानक अपने कपड़े उतारे और वो शार्क से भरे टैंक में कूद पड़ा। बतलाया जा रहा है कि जिस वक्त विभर ने यह कदम उठाया उस वक्त वहां एक शो चल रहा था।

देखें वीडियो:

फिलहाल अब इस घटना के वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

बहरहाल आपको बता दें कि इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App