ताज़ा खबर
 

रिपोर्टिंग के वक्त फ्रेम में घुसे शख्स को हटाना पत्रकार को पड़ा महंगा, खाया घूंसा

मामला रूस के मास्को का है। वहां के पार्क में वायु सैनिकों का एक कार्यक्रम हो रहा था। एक्स-पैराट्रूपर्स भी अपने...

आपने टीवी पर पत्रकारों को देखा होगा। रिपोर्टिंग और एंकरिंग करते। कई बार वे आउटडोर ब्रॉडकास्ट करते हैं। मने बाहर से लाइव रिपोर्टिंग करते हैं। हाल ही लाइव रिपोर्टिंग से जुड़ी एक घटना सामने आई है। इंटरनेट पर यह खूब वायरल हो रही है। रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार को दूसरे शख्स को कैमरे में न आने के लिए रोकना महंगा पड़ गया। आलम यह हुआ कि उसने रिपोर्टर को जोरदार घूंसा जड़ दिया। इस दौरान पत्रकार की कोई गलती भी नहीं थी।

मामला रूस के मास्को का है। वहां के पार्क में वायु सैनिकों का एक कार्यक्रम हो रहा था। एक्स-पैराट्रूपर्स भी अपने परिवारों के साथ कार्यक्रम में आए थे। एनटीवी (NTV) का एक रिपोर्टर इस दौरान लाइव कवरेज कर रहा था। उसके कैमरे के सामने अचानक एक शख्स आ गया।

रिपोर्टर ने उसे दूर रहने को कहा, तो उसने रिपोर्टर के घूंसा मार दिया। यही न हीं, उस पर हमला करने के बाद वह उसकी ओर बढ़कर कुछ बड़बड़ाने लगा। अचानक हुए हमले से रिपोर्टर बेहद घबराया नजर आया। इस घटना के थोड़ी देर बाद लाइव कवरेज रोक दी गई। वीडियो क्लिप रूसी चैनल की है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह उस शख्स ने रिपोर्टर को घूंसा जड़ दिया।

रूसी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घूंसा मारने वाला शख्स नशे में था। बाद में उसे स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया। सोशल मीडिया पर इस घटना और वीडियो को लेकर लोगों का गुस्सा देखने को मिला है। उनका कहना था कि गलती पैराट्रूपर्स की थी। उन्हें वहां पार्क में शराब नहीं पीनी चाहिए थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.