ताज़ा खबर
 

प्लेन में ऑर्डर किया था खाना, चावल में निकला दांत तो रह गया दंग!

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में भी एक यात्री के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था। इस फ्लाइट में इस यात्री ने खाने में इडली-सांबर ऑर्डर किया था। उस वक्त यात्री के खाने में कॉकरोच निकला था, जिसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ था।

एयलाइन्स ने यात्री से माफी भी मांगी है। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

विमान में सफर करने के दौरान खाना ऑर्डर करना आम बात है। लेकिन अगर इस खाने में कुछ अजीबोगरीब चीज निकल आए तो आप इसे क्या कहेंगे? सिंगापुर एयरलाइन्स की विमान में यात्रा कर रहे एक यात्री के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। ‘The Independent’ के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले ब्रैडली बटन इस विमान से सफर कर रहे थे और प्लेन में उन्होंने खाने का ऑर्डर दिया। खाना खाने के दौरान ब्रैडली उस वक्त चौक गए जब अचानक उन्हें अपनी दांतों के नीचे किसी ठोस पदार्थ के होने का एहसास हुआ। जब उन्होंने इसे चेक किया तो यह और कुछ नहीं बल्कि इंसान का दांत था। यह दांत ऑर्डर किए गए चावल में से निकला था। इसके बाद इस दांत की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई।

तस्वीर को देखने और पूरे मामले को जानने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कई लोगों ने सिंगापुर एयरलाइन्स को लेकर अपनी नाराजगी भी जताई। इस मामले के उजागर होने के बाद सिंगापुर एयरलाइन्स ने ब्रैडली से माफी भी मांगी है। एयरलाइन्स की तरफ से कहा गया है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्दी ही इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर एक्शन भी लिया जाएगा।

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में भी एक यात्री के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था। इस फ्लाइट में इस यात्री ने खाने में इडली-सांबर ऑर्डर किया था। उस वक्त यात्री के खाने में कॉकरोच निकला था, जिसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ था। ऑर्डर फूड में गड़बड़ी की शिकायतें सिर्फ विमानों में ही नहीं होती बल्कि कई फूड डिलीवरी ऐप्स को लेकर भी ऐसी शिकायतें आती रहती हैं। कुछ ही दिनों पहले फूड डिलीवरी ऐप Swiggy से एक शख्स ने खाने का ऑर्डर किया था। उस वक्त खाने में यूज्ड बैंडेज मिलने की शिकायत सामने आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App