ताज़ा खबर
 

सुसाइड करने के लिए लगाई छत से छलांग, खुद बचा मगर नीचे सो रही महिला की ले ली जान

छलांग लगाने वाला 37 वर्षीय सेल्वामुरुगम के सिर में गंभीर चोट आई है और फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है।

जिस समय शख्स ने छलांग लगाई, 75 साल की सारदा घर के बाहर सो रही थी। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

चेन्नई में एक 37 वर्षीय शख्स ने सुसाइड करने के लिए तीन मंजिला इमारत की छत से छलांग लगाई थी, मगर वह नीचे सो रही एक 75 वर्षीय महिला के ऊपर आ गिरा। दुर्घटना में सुसाइड कर रहे शख्स की जान तो बच गई, मगर बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

दरअसल 75 साल की सारदा ने जब घर के बाहर ठंडी हवा में लेटने के लिए चारपाई डाली थी, तब वह नहीं जानती थी कि घर की छत पर सेल्वामुरुगम सुसाइड करने का प्लान बना रहा है। जब महिला चारपाई पर सो रही थी, तभी इस ऑटोचालक शख्स ने छत से छलांग लगा दी, जिससे महिला की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि सेल्वामुरुगम ने जब छलांग लगाई तो उसने नीचे सो रही महिला को नहीं देखा होगा।

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “वह सीधा महिला के ऊपर आकर गिरा, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल सेल्वामुरुगम हॉस्पिटल में भर्ती है, उसके सिर में चोट आई है।” पुलिस के मुताबिक सेल्वामुरुगम ने उस समय शराब पी रखी थी और उसका अपनी पत्नी और भाई से झगड़ा हुआ था। उसने आत्महत्या करने की भी घमकी दी, जिसे उसकी पत्नी ने अनसुना कर दिया। जिसके बाद उसने 30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी। वह जैसे ही नीचे आकर गिरा, चारो ओर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग तुरंत सारदा और सेल्वामुरुगम को नजदीकी अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर्स ने यहां सारदा को मृत घोषित कर दिया। हालांकि सेल्वामुरुगम जिंदा है, लेकिन उसके सिर में गंभीर चोट आई है। अस्पताल में भर्ती सेल्वामुरुगम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Read Also: लड़कियों ने स्कूटी दौड़ाकर छेड़छाड़ के आरोपी को पकड़ा, बीच सड़क पर डंडों से की पिटाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बकिंघम पैलेस में चाहिए नौकरी तो यह रहा मौका, 18 सितंबर है आखिरी तारीख
2 जीत के बाद जूते से शैंपेन पीता है यह मशहूर F1 रेसर, देखें वीडियो
3 फेसबुक के लाइव वीडियो में कैद हुई स्टंट करते इस शख्स की मौत
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit