ताज़ा खबर
 

भूत की तरह दिखने का शौक, शख्स ने कटवा लिये नाक, कान और जीभ

एरिक कोलंबिया के एक ऐसे पहले इंसान बन गए हैं जिन्होंने अपने शरीर के साथ ऐसा प्रयोग किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग इसके लिए उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। लेकिन एरिक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो लोगों के लिए शेयर कर रहे हैं।

टैटू कलाकार एरिक यिनर हिनैपमी रामिरेज फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @kalacaskull)

खुद को बेहतरीन और आकर्षक दिखाने के लिए लोग कई तरह से अपना मेकओवर करते हैं। कोलंबिया में एक शख्स का मेकओवर इस समय सुर्खियों में है। चर्चा सिर्फ इसलिए नहीं हो रही है क्योंकि इस शख्स ने अपना मेकओवर किया है बल्कि चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि इस शख्स ने अपनाया है ‘घोस्ट लुक’। जी हां, भूत की तरह दिखने के लिए इस शख्स ने जो कुछ अपने शरीर के साथ किया है उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। कोलंबिया में ‘कालका स्कल’ के नाम से मशहूर इस शख्स ने अपने शौक को पूरा करने के लिए अपनी नाक को आधा कटवा दिया। इतना ही नहीं इसने अपने कानों को पूरा कटवा दिया और अपनी जीभ को दो हिस्सों में कटवा लिया है। कालका स्कल ने इसके बाद अपने पूरे शरीर पर टैटू गुदवां लिये हैं।

इस मेकओवर के बाद सचमुच ‘कालका स्कल’ का लुक बेहद खौफनाक नजर आ रहा है। ‘कालका स्कल’ का असली नाम एरिक यिनर हिनैपमी रामिरेज है। सिर्फ 22 साल के एरिक को खोपड़ी की तरह दिखने का जुनून बहुत कम उम्र में ही लग गया था। लेकिन उनका कहना है कि जब तक उनकी मां जिंदा थीं उन्हें अपनी मां से इसकी इजाजत नहीं मिली थी। लेकिन मां के निधन के बाद उन्होंने कठिन सर्जरी कराकर यह लुक हासिल किया है। एरिक ने अपने माथे पर भी गजब का टैटू बनवाया है और यह टैटू लोगों को नजर आए इसके लिए उन्होंने खास हेयर कट करवाया है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14850 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

एरिक कोलंबिया के एक ऐसे पहले इंसान बन गए हैं जिन्होंने अपने शरीर के साथ ऐसा प्रयोग किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग इसके लिए उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। लेकिन एरिक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो लोगों के लिए शेयर कर रहे हैं। अपनी आलोचना करने वालों को जवाब देते हुए एरिक ने कहा है कि यह मेरा निजी फैसला है और किसी को इसे जज करने का अधिकार नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App