ताज़ा खबर
 

इस शख्स के अंदर है ‘सुपर पॉवर’, चम्मज और चाकू से लेकर फोन तक को बॉडी से चिपकाने की रखता है ताकत

मैग्नेटिक मैन का दावा है कि उन्हें अपनी इस सुपर पावर का पता इस साल की शुरुआत में चला। उन्होंने कहा इस बात का पता उन्हें कुछ दिन पहले ही चला जब वद अपने बेटे के साथ डिशेज के साथ इसी तरह का काम कर रहे थे।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 2:33 PM
चम्मज और चाकू से लेकर मोबाइल फोन तक को बॉडी से चिपकाने की ताकत रखता है य शख्स। (Photo Source: Reuters )

‘एक्स मैन’ फिल्म तो आपने देखी ही होगी और उसमें आपको मैग्नेटो का किरदार भी याद होगा जो मेटल की हर चीज को अपने बॉडी से चिपका लेता था। कुछ ऐसा ही हाल खुद को ‘मैग्नेटिक मैन’ बताने वाले बोसानिया के नेरमीन हालीलाजिक का भी है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि यह शख्स केवल लोहे की चीजें नहीं बल्कि टीवी रिमोट, प्लास्टिक के सामानों और मोबाइल फोन को भी चिपका लेता है। उनका दावा है कि वह अपने शरीर से चम्मज, चाकू और किचन के अन्य सामान ही नहीं बल्कि बिना मेटल की चीजों को भी अपने शरीर से चिपकाने की ताकत रखते हैं।

मैग्नेटिक मैन का दावा है कि उन्हें अपनी इस सुपर पावर का पता इस साल की शुरुआत में चला। उन्होंने कहा इस बात का पता उन्हें कुछ दिन पहले ही चला जब वद अपने बेटे के साथ डिशेज के साथ इसी तरह का काम कर रहे थे। तीन रात पहले मैं अपने बेटे के साथ डिनर कर रहा था तब हमने यह किया। उस दैरान प्लेट पर रखा हुआ कांटे वाला चाकू अपने आकर मेरे शरीर से चिपक गया। जिसे देखकर मैं हैरान रह गया। जिसके बाद मेरा बेटा दूसरी चीजों को मेरे शरीर से टच करने लगा और वह चीजें भी मेरे शरीर से चिपकने लगी।

साल 2013 में जॉर्जिया के इतीबर एलच्येव ने सबसे ज्यादा चम्मज शरीर से चिपकाकर विश्व रिकॉर्ड तोड़ा था। उसने अपनी गर्दन और सीने पर 53 चम्मच चिपकाए थे और कार के हुड पर बैठे हुए शख्स को भी अपने शरीर से चिपका लिया था। गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। कुछ समय पहले एक 5 साल के लड़के का वीडियो सामने आया था। लड़के को अपने शरीर पर तीन चम्मच, एक कांटा और 13 सिक्के चिपके हुए दिखाया गया था। उसका नाम इरमान डेरिक था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App