ताज़ा खबर
 

लोगों से पैंसे ऐंठने की घिनौनी तरकीब, कुत्ते के साथ करता था दरिंदगी

चीन में एक शख्स लोगों से पैसे ऐंठने के लिए जिस तरह बेजुबानों पर कहर बरपाता था आप उसकी कहानी सुनकर दहल उठेंगे। जानवरों के साथ दरिंदगी करते इस शख्स का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि यह शख्स एक कुत्ते को खंभे में बांधकर डंडे से उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस दौरान खंभे से बंधा कुत्ता दर्द से चीख रहा है।

फाइल फोटो

जानवरों के साथ बेहरमी की कई घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। इन बेजुबानों पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ अक्सर शिकायतें भी होती हैं और उनपर कार्रवाई भी होती है। लेकिन जानवरों पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चीन में एक शख्स लोगों से पैसे ऐंठने के लिए जिस तरह बेजुबानों पर कहर बरपाता था आप उसकी कहानी सुनकर दहल उठेंगे। जानवरों के साथ दरिंदगी करते इस शख्स का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि यह शख्स एक कुत्ते को खंभे में बांधकर डंडे से उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इस दौरान खंभे से बंधा कुत्ता दर्द से चीख रहा है।

कुत्ते की चीखने की आवाज सुनकर वहां लोग जमा हो जाते हैं। यह लोग इस शख्स को कुत्ते को बख्शने की हिदायत देते हैं। लेकिन यह शख्स धमकी देता है कि वो इस जानवर की जान ले लेगा। इसके बाद भीड़ में मौजूद एक महिला नियू इस शख्स को समझाती हैं कि वो जानवरों की सुरक्षा से जुड़े एक संगठन से जुड़ी हुई हैं। कुत्ते की बेरहमी से पिटाई कर रहा यह शख्स नियू से कुत्ते को छोड़ने के बदले में पैसों की डिमांड करता है। नियू इस शख्स को 3500 यूआन देकर इस कुत्ते की जान बचाती हैं।

नियू का कहना है उन्होंने तीसरी बार इस शख्स को कुत्ते को पीटना से रोका है और इतनी बड़ी राशि उसे इसके बदले दी है। नियू के मुताबिक यह शख्स जानबूझ कर जानवरों से प्यार करने वाले लोगों के सामने जानवरों को पिटाता है ताकि उनसे पैसे ऐंठे जा सकें। बहरहाल इस शख्स की पिटाई से बुरी तरह घायल इस कुत्ते की डॉक्टरों ने इलाज की है और कहा है कि अब उसकी हालत ठीक है। इधर लोगों ने पुलिस से इस युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की अपील की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App