ताज़ा खबर
 

रईस शख्‍स का ऐलान- जो बताएगा मेरी पत्‍नी के बच्‍चों का पिता का नाम, उसे दूंगा बड़ा ईनाम

इसके बाद चिकित्सकों ने रिचर्ड और उनकी पूर्व पत्नी कैट मैसन के दो बच्चों का डीएनए टेस्ट भी कराया जिसमें यह खुलासा हुआ कि रिचर्ड इन दोनों बच्चों के पिता नहीं हैं। हालांकि तीसरे बच्चे ने डीएनए जांच से इनकार कर दिया।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Source: pixabay)

एक रईस शख्स ने ऐलान किया है कि जो भी उसके बच्चों के पिता का नाम बताएगा उसे वो लाखों रुपए ईनाम के तौर पर देंगे। दरअसल इंग्लैंड के नॉर्थ वेल्स में रहने वाले रिचर्ड मैसन ने एमा जोन्स नाम की एक लड़की से हाल ही में दूसरी शादी की है। यहां बता दें कि रिचर्ड मैसन MoneySupermarket.com के को-फाउंडर हैं। रिचर्ड का अपनी पहली पत्नी कैट जोन्स से पहले ही तलाक हो गया था। लेकिन कैट मैसन और रिचर्ड को तलाक से पहले तीन बच्चे भी हुए थे। अब अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद जब रिचर्ड और एमा ने बच्चों के बारे में योजना बनाई तो डॉक्टरों ने रिचर्ड को बताया कि वो जन्म से ही इनफर्टाइल हैं यानी वो सामान्य तरीके से कभी पिता नहीं बन सकते हैं। डॉक्टरों के इस खुलासे से रिचर्ड मैसन चौंक गए।

इसके बाद चिकित्सकों ने रिचर्ड और उनकी पूर्व पत्नी कैट मैसन के दो बच्चों का डीएनए टेस्ट भी कराया जिसमें यह खुलासा हुआ कि रिचर्ड इन दोनों बच्चों के पिता नहीं हैं। हालांकि तीसरे बच्चे ने डीएनए जांच से इनकार कर दिया। रिचर्ड की पहली शादी को 21 साल हो गए हैं और वो पिछले 21 साल से खुद को तीन बच्चों का पिता मान रहे थे। लेकिन अब इस खुलासे के बाद रिचर्ड ने ऐलान किया है कि जो भी उनके बच्चों के पिता का नाम बताएगा उन्हें वो ईनाम के तौर पर साढ़े चार लाख रुपए देंगे।

रिचर्ड मैसन अपनी पहली पत्नी कैट मैसन के साथ। फोटो सोर्स – फेसबुक,(@netnews.vn)

रिचर्ड की पहली शादी केट मैसन से हुई थी। लेकिन शादी के कई सालों बाद दोनों के बीच तलाक हो गया था। जब यह मामला अदालत में पहुंचा तो उनकी पत्नी कैट मैसन ने अदालत को बताया था कि उनका किसी शख्स से अफेयर है हालांकि उन्होंने इस शख्स का नाम बताने से इनकार कर दिया था।

तलाक के मामले में अदालत में सुनवाई के दौरान कैट मैसन के बेटों ने अपने पिता से बातचीत करने से भी इनकार कर दिया था। अदालत ने रिचर्ड से यह भी कहा है कि उन्हें करीब 22 करोड़ रुपए अपनी पूर्व पत्नी को देने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App