ताज़ा खबर
 

छींकते ही इस शख्स का सिर हो गया धड़ से अलग , देखें वीडियो

छींकना हमारे शरीर की एक ऐसी क्रिया जिसे हम चाहकर भी नहीं रोक सकते हैं। छींक कभी भी किसी को भी आ सकती है। ऐसे में कई लोग अपनी छींक रोक लेते हैं क्योंकि उन्हें पब्लिक प्लेस पर छींकना अच्छा नहीं लगता।
इस वीडियो में एक अच्छा खासा शख्स लोगों के पास आकर छींकता है और उसके बाद जो होता है वह आप सोच भी नहीं सकते।(फोटो सोर्स – यू-ट्यूब)

छींकना हमारे शरीर की एक ऐसी क्रिया जिसे हम चाहकर भी नहीं रोक सकते हैं। छींक कभी भी किसी को भी आ सकती है। ऐसे में कई लोग अपनी छींक रोक लेते हैं क्योंकि उन्हें पब्लिक प्लेस पर छींकना अच्छा नहीं लगता। अगर आपके सामने कोई शख्स छींकता है तो स्वभाविक सी बात है कि आप का ध्यान उसकी तरफ अपने आप चला जाता है। अब जरा सोचकर देखिए आप अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ कहीं बाहर घूमने निकले हैं और वहीं कोई इतनी जोर से छींके कि उसका सिर उसके हाथ में आ जाए तो।

आप कहेंगे भला ये क्या बात हुई ऐसा भी कभी होता है क्या? सुनने में ही ये इतना अजीब और डरावना लग रहा है तो उन लोगों पर क्या गुजरी होगी जिनके सामने ऐसा हुआ है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक अच्छा खासा शख्स लोगों के पास आकर छींकता है और उसके बाद जो होता है वह आप सोच भी नहीं सकते। दरअसल, इस शख्स के छींकने के बाद उसका सिर धड़ से अलग हो जाता है और उसके हाथ में आ जाता है।

ये दो मिनट का एक प्रैंक वीडियो है जिसमें पॉपुलर मैजिशियन रिस फर्गूसन योगा ने एक्ट किया है। इसे देखकर आपको लगेगा कि सिर धड़ से वाकई में अलग हो गया है। रिस फर्गूसन मैजिशियन के साथ साथ कॉमेडियन भी है। अक्सर वो बाजार में अपनी ट्रिक से लोगों को डरा देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.