ताज़ा खबर
 

बब्बर शेर को कर रहा था काबू, बौखलाए जानवर ने जबड़े में जकड़कर जमीन पर गिरा दिया, और फिर…

इस घटना का वीडियो यूट्यूब पर भी मौजूद है। कई लोगों ने इस वीडियो को देखा और अपनी प्रतिक्रया भी दी है। अच्छी बात यह है कि शेर के जानलेवा हमले में रिंग मास्टर किसी तरह खुद को बचा लेते हैं और सुरक्षित रिंग से बाहर आते हैं।

शेर ने रिंग मास्टर की बांह को जबड़े में जकड़ लिया। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

यूक्रेन में सर्कस दिखाए जाने के दौरान एक बड़ी घटना हो गई। यहां रिंग के अंदर बब्बर शेर ने रिंग मास्टर पर ही हमला बोल दिया। सर्कस के दौरान शेर के इस खौफनाक हमले को देख वहां मौजूद दर्शक सिहर उठे। सर्कस का लुत्फ उठा रहे एक दर्शक ने इस भयानक घटना को अपने कैमरे में कैद किया है। Sputnik News के मुताबिक मशहूर Lugansk State Circus ने हाल ही में एक कार्यक्रम ‘Treasures of Egypt’ की शुरुआत की है। शो के दौरान इजिप्ट के ट्रेनर और 32 साल के रिंग मास्टर हमादा कौटा पर बब्बर शेर ने अचानक हमला कर दिया और उन्हें जबड़े में जकड़कर जमीन पर गिरा दिया। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमे नजर आ रहा है कि रिंग मास्टर हमादा कौटा पहले एक बब्बर शेर के साथ रिंग में करतब दिखा रहे हैं।

कुछ ही देर बाद रिंग में एक और शेर की एंट्री होती है। यह शेर काफी गुस्से में नजर आ रहा है। रिंग मास्टर इस शेर को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं लेकिन अचानक यह नाराज शेर रिंग मास्टर की तरफ बढ़ता है और फिर उनपर छलांग लगा देता है। शेर के हमले में रिंग मास्टर जमीन पर गिर जाते हैं। शेर रिंग मास्टर की बांह पर अपने नुकीले दांत गड़ा देता है। लेकिन किसी तरह वो खुद को शेर के मजबूत पंजों और जबड़ों से छुड़ा कर दोबारा खड़े हो जाते हैं। रिंग मास्टर के दोबारा खड़े हो जाने से यह बब्बर शेर घबरा जाता है और पीछे हट जाता है।

देखें वीडियो:

रिंग मास्टर हमादा कौटा के खड़े हो जाने के बाद दोनों शेर वहां से चले जाते हैं। इस घटना का वीडियो यूट्यूब पर भी मौजूद है। कई लोगों ने इस वीडियो को देखा और अपनी प्रतिक्रया भी दी है। अच्छी बात यह है कि शेर के जानलेवा हमले में रिंग मास्टर किसी तरह खुद को बचा लेते हैं और सुरक्षित रिंग से बाहर आते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App