ताज़ा खबर
 

सजधज कर अपनी दुल्हनिया लेने जा रहे थे दूल्हे राजा लेकिन रास्ते में ही फंसी कार और फिर…

ऐसे में सोचिए उस दूल्हे पर क्या गुजरी होगी जो घर से तो अपनी दुलिहनियां लेने निकला था लेकिन रास्ते में उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद ही उसने कभी सोचा होगा।

हर दूल्हे की ख्वाहिश होती है कि शादी वाले दिन उसे सभी पसंद करें। (Express Tribune Videos/Facebook)

शादी से कई दिन पहले ही दूल्हा अपने आपको तैयार करने में जुट जाता है। हर दूल्हे की ख्वाहिश होती है कि शादी वाले दिन उसे सभी पसंद करें। दुल्हन ही नहीं बल्कि अब तो दूल्हे भी शादी से पहले मैन पार्लर में जाकर अपनी चमक-धमक को निखारते हैं। ऐसे में सोचिए उस दूल्हे पर क्या गुजरी होगी जो घर से तो अपनी दुलिहनियां लेने निकला था लेकिन रास्ते में उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद ही उसने कभी सोचा होगा। इस दूल्हे के साथ जो हुआ उसे जान भी इसे बेचारा कहकर पुकारना ही सही समझेंगे। दरअसल, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गुजरांवाला में एक दूल्हा जब अपनी दुल्हन को लेने जा रहा था तभी उसकी फूलों से सजी कार बाढ़ के पानी में फंसकर बंद हो गई।

ऐसे में अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए घर से बड़ी शान में निकले दूल्हे राजा को अपने कार से बीच रास्ते में ही बाहर निकलना पड़ा। पानी में उतरते ही दूल्हे ने अपने चप्पल उतार लिए और कार को धक्का देने लगा। अब किसी दूल्हे के लिए इससे बुरा और क्या होगा कि वह अपनी शादी वाले दिन भी गाड़ियों को धक्का देने का काम करे। गाड़ी जब पानी में फंस गई तो दूल्हे के फूंफा ने उसे उतरकर धक्के मारने को कहा।

अब फूंफा जी की बात को भला दूल्हे राजा मना कैसे कर सकते थे। उन्होंने अपनी चप्पल उतारी और गाड़ी को धक्का देना शुरू कर दिया। हालांकि इस दौरान उनके चेहरे पर गुस्सा साफ दिख रहा था। दूल्हे राजा के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App