ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग थी, गलती से दब गया फोन का बटन और हो गया लाइव…

18 साल की क्रिस्टन हैंचर इंस्टाग्रामर हैं। तकरीबन 40 लाख लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

क्रिस्टन हैंचर कनाडा में रहती हैं और वह इंस्टाग्रामर हैं। 40 लाख लोग उन्हें इस प्लैटफॉर्म पर फॉलो करते हैं। (फोटो सोर्सः इंस्टाग्राम)

फोन का बटन गलती से दबने पर एक लड़की बॉयफ्रेंड संग अंतरंग हालत में सोशल मीडिया पर लाइव हो गई। तीन मिनट तक चले इस लाइव के वक्त 14 हजार फॉलोअर्स भी ऑनलाइन थे। वे भी उसके लाइव पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। लेकिन लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को इस बारे में काफी बाद में पता लगा। मामला कनाडा के ओंतारियो का है। यहां 18 साल की क्रिस्टन हैंचर (Kristen Hancher) परिवार के साथ रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने फोटो-वीडियो को लेकर खासा मशहूर हैं। तकरीबन 40 लाख (चार मिलियन) उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। हाल में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड एंड्रू ज्रॉजरी के साथ थीं। वे दोनों अंतरंग थे, तभी मोबाइल फोन पर गलती से एक बटन दब गया। चूंकि इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीमिंग वाला फीचर एक्टिवेट था, इसलिए वे दोनों उस दौरान लाइव हो गए।

अच्छी बात रही कि फोन के कैमरा उन दोनों से काफी दूर था। उसके आगे अंधेरा छाया हुआ था। लिहाजा किसी प्रकार के दृश्य नहीं दिखे थे। मगर उस दौरान बैकग्राउंड की आवाजें सुनाई दे रही थीं। कुछ फैंस ने भी अपने कमेंट्स में इस बात का जिक्र किया। लाइव के दौरान फॉलोअर्स की ओर से हैंचर के लिए तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी थीं।

हैंचर ने कहा कि जिसने भी मेरा लाइव देखा, मैं उससे माफी मांगना चाहती हूं। वैसा जानबूझ नहीं किया गया था। आप उसे अपने दिमाग से डिलीट कर दें। वह वाकई में शर्मनाक है और असहज कर देने वाला वाकया था। लेकिन असली लोगों के साथ इसी तरह की चीजें घटती हैं। आपको आगे बढ़कर उन चीजों को भुलाना होता है। नाटकीय ढंग से बर्ताव करना पड़ता है, मानो वह चीज कभी घटी ही न हो। मैं अब यही करने वाली हूं। हैंचर और एंड्रू लगभग एक-डेढ़ साल से साथ हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब वह फॉलोअर्स के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हैं। बीते जून में यूट्यूबर लेले पोन्स पर इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगा था, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने रैंचर के बाल काट कर दान में देने की बात कही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जन्म से पैर-हाथ नहीं होने के बाद भी यह लड़का बन गया प्रोफेशनल फोटोग्राफर, देखना चाहेंगे कैसे खींचता है तस्वीरें
2 प्यार पाने के लिए जब यह भारतीय शख्स साइकिल चला कर पहुंच गया था स्वीडन
3 खौफ को मात देने का जुनून अगर आप में जिंदा है, तो देश की सबसे खतरनाक ट्रेक यहां है
ये पढ़ा क्या?
X