ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो फिर ब्‍वॉयफ्रेंड ने इस तरीके से सरेआम किया रुसवा

ब्रेकअप के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन इंडोनेशिया में ब्रेकअप का नया तरीका सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेवफा गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का ऐलान शहर की व्यस्त सड़क पर बिलबोर्ड लगाकर किया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इंडोनेशिया में सड़क के किनारे लगा बिलबोर्ड। फोटोः यूट्यूब स्क्रीनशॉट

ब्रेकअप को हैंडल करना कभी आसान नहीं होता। इसका सामना करने की जरूरत होती है। जीवन में कुछ रिलेशनशिप का बहुत ही सहजता से अंत होता है जबकि कुछ का अंत बहुत ही दुख भरा होता है। कई लोग ऐसे होते हैं जो अपने टूटे हुए रिश्तों की कड़वाहट को प्राइवेट रखते हैं जबकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कुछ बेहद ही रचनात्मक व अनूठे तरीके से अपने रिलेशन को खत्म करते हैं।
यदि आप सोचते हैं कि कहकर या लिखकर ही ब्रेकअप होते हैं तो आपको बता रहे हैं एक ऐसे बॉयफ्रेंड के बारे में बता रहे हैं जिसने सबसे अशिष्ट तरीके से खुद को धोखा देने वाली गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का ऐलान किया। इंडोनेशिया में एक व्यक्ति ने शहर की व्यस्त सड़क पर बिलबोर्ड किराये पर लेकर अपनी बेवफा गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप का ऐलान किया। लड़के ने बिलबोर्ड पर  लिखा तुमने मेरा दिल तोड़ा है और मुझे धोखा दिया है। मैं तुमसे ब्रेकअप चाहता हूं। ये ब्रेकअप किसी एडवरटाइजमेंट से कम नहीं था।

एक वीडियो में एक व्यक्ति शहर की व्यस्त सड़क पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गर्मागरम बहस करता दिखाई दे रहा है। यह बहस लड़के की तरफ से बिलबोर्ड लगाने के बाद हो रही है। दोनों की बहस के बीच एक नीली शर्ट पहने आदमी इस कपल के पास जाता है और इन्हें समझाने का प्रयास करता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो को नौ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।
ट्वीटर पर इसे 30 हजार बार रिट्ववीट किया जा चुका है जबकि टि्वटर पर ही इसे 18 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। टि्वटर पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ यूजर इस आदमी इस तरीके से रिश्ता खत्म करने के लिए तारीफ कर रहे हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग इस पूरी घटना को पब्लिसिटी स्टंट बता कर खारिज कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App