ताज़ा खबर
 

‘एलियंस से शारीरिक संबंध बनाए और पैदा किए सैकड़ों बच्चे’ इस शख्स के दावे पर हर कोई हैरान

हग्गिंस ने बताया कि उनका आठ साल की उम्र में पहली बार पृथ्वी के बाहर रहने वाले जीव से सामना हुआ था। वह तब अपने घर वालों के साथ जॉर्जिया के खेत में रहते थे।

74 साल के हग्गिंस का कहना है कि वह कभी भी किसी से अपनी बात को मानने के लिए नहीं कहते। लेकिन उन्हें अपने ऊपर बनी फिल्म को लेकर उम्मीद है कि वह लोगों के दिमाग को खोलेगी। (फोटोः फेसबुक)

एलियंस होते हैं या नहीं? यह सवाल सालों से कौतुहल का विषय है। लेकिन अमेरिका में एक शख्स ने दावा किया है कि वह एलियंस से मिला है। यही नहीं, उसका कहना है कि वह उनके साथ शारीरिक संबंध बना चुका है और सैकड़ों बच्चों को जन्म दे चुका है। हर कोई शख्स के दावे पर हैरान है। यहां तक कि उसके दावों और बताई हुई बातों के आधार पर एक डॉक्यूमेंट्री भी बन चुकी है। लव एंड सॉसर्स नाम की फिल्म में उसने एलियंस से अपनी मुलाकात और रिश्तों के बारे में बताया है। यहां न्यू जर्सी के होबोकेन में डेविड हग्गिनस रहते हैं। वह 74 साल के हैं और तलाकशुदा हैं। फिलहाल वह एक डिपार्टमेंटल स्टोर में काउंटर वर्कर हैं। उन्होंने ही एलिंयस के साथ अपने रिश्तों को लेकर दावे किए हैं। उन्होंने कहा, “मैंने पृथ्वी के बाहर रहने वाले जीव के साथ संबंध बनाए थे और अपनी वर्जिनिटी खोई थी।” आगे दावा किया कि उसी से उनके सैकड़े बच्चे भी हुए थे।

हग्गिंस ने बताया कि उनका आठ साल की उम्र में पहली बार पृथ्वी के बाहर रहने वाले जीव से सामना हुआ था। वह तब अपने घर वालों के साथ जॉर्जिया के खेत में रहते थे। दशकों तक कई तरह के जीव आते रहे और उनसे मिलते थे, जिसमें एक मादा थी। उन्होंने तब उसका नाम क्रीसेंट रखा था। उनका दावा है कि उन्होंने 17 साल की उम्र में उससे जॉर्जिया वुड्स इलाके में संबंध बनाए थे। क्रीसेंट से उन्होंने सैकड़ों बच्चों को जन्म दिया, जिसमें उन्होंने कई मादाएं होने की संभावना जताई है। उन्होंने बताया कि वे बच्चे जहां रहते हैं, उसे उनका क्षेत्र कहा जाता है।

‘लव एंड सॉसर्स’ के जरिए डायरेक्टर ब्रैड अब्राहम ने हग्गिंस की कहानी बयां की है। उन्होंने इसमें दिखाया है कि वह कैसे पृथ्वी के बाहर के जीवों से मिले थे। (फोटोः फेसबुक)

फिल्म के डायरेक्टर ब्रैड अब्राहम ने हग्गिंस को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई है। उन्होंने इसके लिए न केवल उनसे बात की। बल्कि उनके बेटे, बॉस, पड़ोसियों और अन्य लोगों से मामले के बारे में पूछताछ की। अब्राहम ने एक अंग्रेजी न्यूज साइट को बताया, “मुझे लगता है कि हग्गिन्स झूठ तो नहीं बोल रहे हैं। लेकिन अगर ऐसा सच में हुआ है तो यह वाकई में बड़ी वास्तविक्ता होगी। यह ऐसी चीज है, जिसका जवाब मुझे भी नहीं पता है।” वहीं, हग्गिंस कहते हैं, “मैंने कभी भी किसी को अपनी बात का विश्वास करने के लिए नहीं कहा, क्योंकि मैं उसे कभी साबित नहीं कर सका। लेकिन उन्हें उम्मीद है कि फिल्म के डायलॉग लोगों को उत्साहित करेंगे और उनके दिमाग को खोलेंगे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 60 लाख कंकालों से भरी पड़ी है यह जगह, कहा जाता है कब्रों का तहखाना
2 शैतानों का शहर: कभी ‘पेपर मिल्स’ के लिए था मशहूर, आज बना गया ‘नरक’
3 अजीब त्योहार: मरे हुए लोगों को कब्र से निकाल मनाते हैं जश्न, नए कपड़ें पहना लगाते हैं चश्मा
ये पढ़ा क्या ?
X