ताज़ा खबर
 

ई-नीलामी साइट eBay पर दिया पत्नी को बेचने का विज्ञापन, 65,880 पाउंड की लग गई बोली

33 साल के साइमन ओकेन का कहना है कि उसके बीमार होने पर पत्नी ने उसके प्रति कोई हमदर्दी नहीं दिखाई थी, इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया।

Author September 14, 2016 11:18 AM
पति ने बेचने का कारण और खरीदने के फायदे नुकसान तक बताए। (Photo: eBay Screenshot)

अगर आपका अपनी पत्नी से झगड़ा हो जाए तो आप क्या करते हैं ? ऐसी स्थिति में अधिकतर लोग नाराज और गुस्सा हो जाते हैं। मगर क्या हो अगर कोई नाराज पति अपनी पत्नी को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर बेचने लग जाए? ब्रिटेन में 33 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ई-नीलामी साइट ebay पर बिक्री के लिए डाल दिया। इतना ही नहीं, उसकी पत्नी के लिए 65,880 पाउंड की बोली भी लगी।

एक टेलीकॉम इंजीनियर और दो बच्चों का पिता है साइमन ओकेन ने दावा किया कि उनके बीमार होने पर पत्नी ने उनके प्रति कोई हमदर्दी नहीं दिखाई थी, इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया। वेकफील्ड, यार्कशर के रहने वाले साइमन ओकेन ने ‘यूज्ड वाइफ’ टाइटल के साथ 27 साल की पत्नी लिएंड्रा की तस्वीर डाली। यहां उन्होंने बेचने का कारण और खरीदने के फायदे नुकसान तक बताए।

अच्छाइयों का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बेहतरीन शारीरिक ढांचा और रसोई के कार्य में कुशल’। जबकि, बुराइयों का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा कि वह समर्पित पत्नी की भूमिका का निर्वाह नहीं कर रही थी। द डेली एक्सप्रेस अखबार की खबर के अनुसार दो दिन में ही पत्नी की बोली 65,880 पाउंड पर पहुंच गई थी। अगले दिन जब उनकी पत्नी ने यह विज्ञापन देखा तो वह हैरान रह गई।

Read Also: बैंक लुटेरे ने कहा- जेल जाना मंजूर है लेकिन बीवी के पास नहीं

ब्यूटी थेरेपिस्ट के तौर पर काम करने वाली लिएंड्रा ने कहा, ‘मैं काफी गुस्से में थी, मैं उसे मार डालना चाहती थी। मेरे कार्यस्थल पर सबने विज्ञापन देखा और वे पागलों की तरह हंस रहे थे।” ईबे के विज्ञापन हटाने के बाद साइमन ने कहा कि वह इससे निराश हैं क्योंकि वह देखना चाहते थे कि बोली कितनी ऊंची लगती है। हालांकि साइमन ने साफ किया कि उन्होंने ऐसा लोगों को हंसाने के लिए किया था। इसके पीछे उसका कोई और मसकद नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X