ताज़ा खबर
 

शादी के 6 साल बाद पत्नी से अलग हुए पति ने मनाया तलाक का ‘जश्न’, दोस्त ने भी निकाली भड़ास

पॉल की पत्नी रही रेबेक्का ने कहा कि फोटो के सोशल मीडिया पर शेयर होने के कारण उन्होंने इस साइन को देखा। मैंने 5 जुलाई 2014 को अपने पति को छोड़ दिया था और तलाक की अपील की थी मैं उस रिश्ते में खुश नहीं थी।

Author Published on: January 3, 2017 2:25 PM
पंजाब के लुधियाना में एक दूल्हे को शादी के दौरान मारपीट और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।। (Representative Image)

शादी को सात जन्मों का बंधन माना जाता है, हालांकि किन्हीं कारणों से उनके बीच अलगाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। जो कभी-कभी तलाक का रूप ले लेती है। तलाक पति-पत्नी दोनों के लिए कठिन होता है, लेकिन वह दोनों को फिर से नई जिंदगी शुरू करने का मौका देता है। एक मामला सामने आया है, जिसमें एक पति अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद जश्न मनाता है। यहीं नहीं वो अपने घर के बाहर एक बैनर भी लगाता है। जिस पर लिखा हुआ है- Ding dong the b**** has gone। पॉल क्रोथर नाम का एक शख्स शादी के 6 साल आधिकारिक रूप से अपनी पति से हाल ही में अलग हो गया है।

पॉल के दोस्त ने अपने तलाक का जश्न मनाने के लिए एक व्हाइट बोर्ड पर स्लोगन लिखकर उसे घर के दरवाजे पर लगाया है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक पॉल ने कहा कि वह मेरा दोस्त है, जिसने वह साइन लगाया क्योंकि वह जानता है कि पिछले कुछ सालों में मैं किस हालात से गुजरा हूं।

पॉल की पत्नी रही रेबेक्का ने कहा कि फोटो के सोशल मीडिया पर शेयर होने के कारण उन्होंने इस साइन को देखा। मैंने 5 जुलाई 2014 को अपने पति को छोड़ दिया था और तलाक की अपील की थी मैं उस रिश्ते में खुश नहीं थी। तलाक के निपटान को अब अंतिम रूप दिया जा चुका है और मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि एक दिन पॉल भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाएगा और कड़वाहट कम हो जाएगी।

गौरतलब है कि इससे एक महिला ने अपने तलाक को सेलिब्रेट करने के लिए फोटोशूट कराया था। महिला ने बोल्ड फोटोशूट कराते हुए फोटोज को जलाया, केक को नष्ट किया और वेडिंग ड्रेस पहनकर हाथ में चाकू लिया हुआ था।

वीडियो: शाैहर ने सड़क पर ही बेगम से कहा- तलाक, तलाक, तलाक और टूट गया निकाह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 VIDEO: सबसे जहरीले सांप ने ‘भूख’ मिटाने के लिए पाइथन को निगला, एक्सपर्ट भी हैरान
2 वीडियो: छूने पर गुस्साया भालू, एंकर को सबके सामने पंजों से उठाकर जमीन पर पटका
3 चीन: अनजाने में 25 सालों से हैंड ग्रेनेड से अखरोट तोड़ रहा था एक शख्स
ये पढ़ा क्या?
X