ताज़ा खबर
 

हनीमून पर श्रीलंका गए कपल को नशे में चढ़ा ताव, खरीद लिया पूरा होटल

अगले दिन जब इन दोनों की नींद खुली तो इन्हें यह अहसास हुआ कि इन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है क्योंकि उन्हें दूसरे देश में होटल खरीदने के कानून के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है।

इस होटल को कपल ने खरीद लिया है। फोटो सोर्स -(इंस्टाग्राम, @luckybeachtangalle)

अपने हनीमून पर कपल ने जमकर शराब पी और फिर नशे में इन लोगों ने ऐसा काम किया जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। लंदन की रहने वाली 33 साल की गीना लियोंस और उनके 35 वर्षीय पति ली की कहानी काफी अजीबो गरीब है। दोनों ने पिछले साल जून में शादी रचाई थी। शादी के बाद इन्होंने हनीमून का प्लान बनाया। यह तय हुआ कि वो श्रीलंका में हनीमून मनाएंगे। उस वक्त श्रीलंका पहुंचने के बाद कपल ने समुद्र तट पर एक होटल किराये पर लिया। एक दिन कपल ने अपने कमरे में जमकर शराब पी।

जिसके बाद शराब के नशे में ही इस कपल ने तय किया कि वो इस होटल को खरीद लेंगे। दरअसल इस होटल की लीज खत्म हो गई थी और यह होटल बिकने वाला था। इसीलिए शराब के नशे में चूर इस शख्स ने यह सोचा कि क्यों ना वो इस होटल को खरीद लें। उस वक्त होटल की कीमत 30,000 पाउंड थी। यह कपल होटल की कीमत अदा करने के लिए राजी हो गया और इन दोनों ने वहां के एक स्टाफ को मैनेजर भी बना दिया।

अगले दिन जब इन दोनों की नींद खुली तो इन्हें यह अहसास हुआ कि इन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है क्योंकि उन्हें दूसरे देश में होटल खरीदने के कानून के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है। हालांकि अब इन लोगों ने इस होटल को खरीदने का फैसला कर लिया था। इन दोनों ने होटल के मालिक से इस बारे में बातचीत की और लीज की रकम चुका कर पहले इस होटल को बिकने से बचाया।

डेली मेल की खबर के मुताबिक इसी साल दोनों फिर से श्रीलंका गए और उन्होंने होटल को रिनोवेट किया और इसे नए सिरे से शुरू किया। इसी साल जुलाई में गीना और मार्क आधिकारिक रूप से होटल के सेल्स डायरेक्टर बन गए और सात बेडरूम वाले इस होटल को उन्होंने ‘लकी बीच टेंगल’ नाम दिया। गीना ने वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि ‘यह होटल बेहद सस्ता है और यहां बीच और बांस के पेड़ होने से यह और सुंदर लगता है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App