ताज़ा खबर
 

वीडियो: स्‍कूल जाने से मना किया तो बच्‍ची को बाइक पर बांधा, क्‍लास तक छोड़कर आया पिता

चीन में एक बच्ची ने स्कूल जाने से मना किया तो उसका पिता उसे बाइक पर बांधकर स्कूल तक छोड़ आया। इस घटना का वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक घटना चीन के गुआनडोंग प्रांत के युनफू की है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट। (सोर्सं- video.sina.com.cn)

चीन में एक बच्ची ने स्कूल जाने से मना किया तो उसका पिता उसे बाइक पर बांधकर स्कूल तक छोड़ आया। इस घटना का वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक घटना चीन के गुआनडोंग प्रांत के युनफू की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शख्स को पकड़कर उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया। वीडियो में एक बच्ची बाइक की पिछली सीट पर बंधी हुई दिखती हैं। बच्ची का स्कूल बैंग बाइक हैंडल बंधा दिखाई देता है। बाइक की सीट से बंधी बच्ची चीखती हुई सी मालूम होती है, लेकिन उसकी पीड़ा से उसके पिता को कोई फर्क पड़ता नहीं दिखाई देता है। बच्ची के पैर बाइक के पिछले पहिए के पास लटकते दिखाई देते हैं। वीडियो देखकर लगता है कि जरा सी असावधानी की सूरत में बड़ी दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। सड़क से और दूसरे वाहन भी आते-जाते हुए दिखाई पड़ते हैं।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

shanghaiist की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने तभी दम ली जब बच्ची को उसकी कक्षा में बैठा आया। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बच्ची स्कूल जाने से मना कर रही थी, उसके न मानने पर पिता ने उसे बाइक की पिछली सीट पर लिटाकर बांध दिया और क्रूरता पूर्वक स्कूल ले गया। बच्ची किस कक्षा की छात्रा है और उसकी उम्र क्या है, यह जानकारी नहीं लग पाई है और न ही यह पता चल पाया है कि इस घटना का वीडियो किसने शूट किया।

इस घटना के सामने आने के बाद इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले लोग चौंके हुए हैं। लोगों को अपने-अपने स्कूल के दिन याद आ रहे हैं और कुछ लोग अपना अनुभव भी शेयर कर रहे हैं। लेकिन इस वीडियो की निंदा भी जोरों से हो रही है। लोगों के जेहन में यह सवाल कौंध रहा है कि आखिर एक पिता अपने बच्चे के साथ ऐसा जानलेवा व्यवहार कैसे कर सकता है? बता दें कि पड़ोसी मुल्क चीन अक्सर अपनी अजीबो-गरीब घटनाओं के लेकर सुर्खियों में रहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App