ताज़ा खबर
 

चिड़ि‍याघर के बाड़े में गिरा चार साल का बच्‍चा, 10 मिनट तक पानी में घसीटता रहा गोरिल्‍ला

ब्रिटेन के एक चिड़ि‍याघर में एक चार साल का बच्‍चा गोरिल्‍ला के बाड़े में गिर गया। गोरिल्‍ला उसे करीब 10 मिनट तक पकड़ता और घसीटता रहा। आखिर में गोरिल्‍ला को गोली मारकर बच्‍चे को बाहर निकाला गया।

गोरिल्‍ला करीब 10 मिनट तक बच्‍चे को पानी में ही घसीटता रहा। आखिर में गोरिल्‍ला को गोली मारकर बच्‍चे को बचाना पड़ा। (WLWT)

शनिवार दोपहर ब्रिटेन के सिनसिनाती चिड़ि‍याघर में चार साल का एक बच्‍चा गोरिल्‍ला के 10-12 फीट गहरे बाड़े में गिर गया। बाड़े में करीब आधा फुट पानी भरा हुआ था। 17 साल का एक भारीभरकम गोरिल्‍ला करीब 10 मिनट तक बच्‍चे को घसीटता रहा। चिड़ि‍याघर के अधिकारियों ने जब गोरिल्‍ला को गोली मारी, तब बच्‍चा गोरिल्‍ला की टांगों के बीच में था।

The Daily Mail की खबर के अनुसार, चिड़ि‍याघर के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि उनका मानना है कि बच्‍चा किसी रेलिंग को पार कर गया होगा और फिर बाड़े में गिर गया। जब बच्‍चा बाड़े में गिरा तो वहां तीन गोरिल्‍ला थे। दो मादा गोरिल्‍ला को बाहर बुला लिया गया, लेकिन हराम्‍बे नाम का तीसरा गोरिल्‍ला बच्‍चे के साथ ही रहा।

Read more: दिल्‍ली: 85 साल की बूढ़ी मां को बुरी तरह पीटती बेटी का वीडियो वायरल

शनिवार को सामने आई वीडियो फुटेज में बच्‍चे और गोरिल्ला के बीच हुए संघर्ष की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्‍वीरें हैं। वीडियो में लोगों के डर से चीखने की आवाजें आ रही हैं। वीडियो के कुछ हिस्‍से जिनमें गोरिल्‍ला बच्‍चे को पानी में घसीटता है, हटा दिए गए हैं।

Read more: बच्‍चे को बचाने के लिए गोरिल्‍ला को गोली मारी तो हुआ विरोध, लोगों ने मां-बाप को ठहराया दोषी

अधिकारियों के मुताबिक, बच्‍चे को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां वह तेजी से रिकवर कर रहा है । हालांकि बच्‍चे के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। राहत की बात यह रही कि चिड़ि‍याघर में खतरनाक जानवरों से निपटने के लिए एक रिस्‍पांस टीम है। जो ऐसे ही हालातों का सामना करने के लिए बनी है।

Next Stories
1 IPL सट्टेेबाजी में पति ने दांव पर लगा दी बीवी, हार गया तो दोस्‍त उठाने लगे फायदा
2 Video: टॉयलेट में 10 फीट लंबे पायथन सांप ने चुभो दिए पेनिस में दांत, पत्‍नी की मदद से खुद को कराया आजाद
3 पिज्‍जा की तस्‍वीर में दिखी अनचाही चीज तो Dominos को मांगनी पड़ी माफी
ये पढ़ा क्या ?
X