ताज़ा खबर
 

पसंद नहीं थी रूममेट की शक्ल तो बाहर निकालने के लिए इस लड़की ने पार की सभी हदें

काम के सिलसिले में या स्टडीज को लेकर अक्सर लोगों को घर से दूर बाहर जाकर रहना पड़ता है। कई बार मजबूरन में उन्हें ऐसे लोगों के साथ अपना रूम शेयर करना पड़ता है जिन्हें वह बिल्कुल भी नहीं जानते हैं।

ब्राएना फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं जबकि जैजी उसकी सीनियर थी।(फोटो सोर्श- इंडियन एक्सप्रेस)

काम के सिलसिले में या स्टडीज को लेकर अक्सर लोगों को घर से दूर बाहर जाकर रहना पड़ता है। कई बार मजबूरन में उन्हें ऐसे लोगों के साथ अपना रूम शेयर करना पड़ता है जिन्हें वह बिल्कुल भी नहीं जानते हैं। ऐसे में उनके बीच गहरी दोस्ती हो जाती है। लेकिन कई बार अगर आपसी ख्याल नहीं मिलते तो वह एक-दूसरे के दुश्मन भी बन बैठते हैं। अमेरिका की हार्टफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली ब्राएना ब्रॉशू ( Brianna Brochu) अपनी रूममेट से इतनी परेशान थी कि उसने उसे भगाने के लिए कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। दरअसल, जैजी रो( Jazzy Rowe) और ब्राएना ब्रॉशू ( Brianna Brochu) को यूनिवर्सिटी की तरफ से हॉस्टल में एक रूम रहने के लिए मिला था। ब्राएना फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं जबकि जैजी उसकी सीनियर थी। लेकिन ब्राएना को अपनी सीनियर बिल्कुल पसंद नहीं थी।

ब्राएना का रंग एकदम गोरा है वहीं जैजी अश्वेत हैं। इस वजह से ब्राएना उससे घृणा करती थी। वह जल्द से जल्द जैजी को अपने रूम से भगाना चाहती थी। वह उसके खाने में गंदी-गंदी चीजें मिला देती। जैजी के द्वारा यूज किए जाने वाले तेल की बोतल में वो अपनी थूक मिला देती। इतना ही नहीं ब्राएना ने जैजी से छुटकारा पाने के लिए अपने पीरियड ब्लड से शनेल की चीजें खराब कीं। ब्राएना ने अपने इस्तेमाल किए हुए टैंपून शनेल के बैग पर रगड़े। जिसके बाद जैजी बीमार पड़ गईं और रूम खाली कर चली गईं।

जिसके बाद उसकी सहेली ने बताया कि ब्राएना ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उसने तुमसे छुटकारा पाने के लिए क्या-क्या किया है। इसके बाद जैजी भी फेसबुक पर अपने ऊपर हुए इन घटनाओं का जिक्र किया और खुद को भेद-भाव का शिकार बताया। जैजी को सोशल मीडिया पर काफी लोगों का समर्थन मिल रहा है। सोशल मीडिया पर #JusticeForJazzy नाम का कैंपेन भी चल रहा है। बता दें कि इसके बाद पुलिस ने ब्राएना को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App