ताज़ा खबर
 

VIDEO : सज-धज कर रोड रॉलर से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, सड़क पर देखते रहे गए लोग

अर्क पात्रा की बारात का वीडियो उन्ही के एक दोस्त ने फेसबुक पर शेयर किया है। इस वीडियो में बैंड-बाजा, नाच-गाना सबकुछ है। 30 साल के अर्क पात्रा इस वीडियो में रोड रॉलर में बैठ कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

रोड रॉलर पर बैठा था दूल्हा। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, फेसबुक, @dipsuvra ali

आम तौर पर आपने दूल्हे को अपनी शादी में घोड़ी पर बैठकर या फिर कार से बारात जाते देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि दूल्हा रोड रॉलर पर बैठ कर अपनी बारात में जाए। यह दिलचस्प नजारा देखने को मिला है पश्चिम बंगाल में। अपनी शादी को शानदार और यादगार बनाने के लिए यहां एक दूल्हा रोड रॉलर पर बैठकर दुल्हनिया ले जाने के लिए पहुंचा। दूल्हे राजा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक सजे-धजे रोड रॉलर पर दूल्हे राजा बैठे हुए हैं और सभी बाराती नाचते-गाते जा रहे हैं।

सड़क पर रोड रॉलर पर सवार दूल्हे को देखकर वहां से गुजरने वाला हर शख्स एक बार ठहर जाता है और दूल्हे की सवारी को जरुर देखता है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के कृष्णानगर का है। अपनी शादी में भारी-भरकम थ्री व्हीलर का चुनाव करने वाले दूल्हे का नाम अर्क पत्रा है। कृष्णानगर के रहने वाले लोग इस सजे-धजे रोड रॉलर के देखकर काफी उत्सुकता से भर गए थे।

देखें वीडियो:

अर्क पात्रा की बारात का वीडियो उन्ही के एक दोस्त ने फेसबुक पर शेयर किया है। इस वीडियो में बैंड-बाजा, नाच-गाना सबकुछ है। 30 साल के अर्क पात्रा इस वीडियो में रोड रॉलर में बैठ कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। अर्क पात्रा ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि ‘मैं अपनी शादी को यादगार और अलग बनाना चाहता था। मैं एक कार भी ले सकता था लेकिन उसमें कोई नई बात नहीं होती…मैंने यह भी सुना है कि कई लोगों ने अलग तरीके से शादियां की हैं…लेकिन मैंने अब तक यह नहीं देखा था कि कोई अपनी शादी में रोड रॉलर पर बैठ कर जा रहा है। इसलिए मैंने इसपर जाने का फैसला किया।’ पात्रा ने यह भी बताया कि ‘इस रोड रॉलर पर बैठने से पहले अपनी पत्नी से भी इस बारे में चर्चा की थी और अरुंधति भी इसके लिए राजी हो गई थीं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App