ताज़ा खबर
 

‘तुम्हारी किडनी से डिश बनाऊंगी’, शादी से इनकार पर लड़की ने भेज डाले 1.6 लाख मैसेज

एक दिन जब यह बिजनेसमैन काम के सिलसिले में देश से बाहर गए थे तब उन्होंने घर में लगे सर्विलांस से देखा कि यह लड़की उनके घर के बाथ टब में नहा रही है। उसी वक्त उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

Author Published on: January 9, 2019 2:19 PM
यह महिला बतौर ब्यूटीशियन काम करती थी। फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम, @magicaldelight

एक रईस शख्स से इस लड़की की मुलाकात एक डेटिंग साईट पर हुई। यह लड़की इस शख्स को बेपनाह चाहने लगी और फिर उसे पाने की खातिर उसे धमकियां तक देने लगी। इतना ही नहीं जब इस शख्स ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया तो नाराज महिला ने इस शख्स को एक के बाद एक 1 लाख 60 हजार मैसेज भेज दिए। अब यह महिला पुलिस के कब्जे में है। यह मामला फ्लोरिडा का है। यहां की रहने वाली जैकलिन एडिस पर आरोप है कि उन्होंने एक स्किनकेयर कंपनी के चीफ एग्जक्यूटिव को धमकी दी है कि वो उनकी किडनी और हाथ की हड्डियां निकालकर उसका डिश बनाएंगी।

पेशे से ब्यूटीशियन 31 साल की जैकलिन एडिस पर धमकी देने और अपराध से जुडे अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। कई सारी धमकी भरे मैसेज भेजने वाली एडिस ने अपने एक मैसेज में लिखा कि ‘मैं तुम्हारे खून से नहाना चाहती हूं। मैं तु्म्हारे जिस्म के खाल निकालकर उसे हाथों और पैरों में पहनना चाहती हूं।’ एडिस को मई में पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया था जब वो इस शख्स के दफ्तर में जाकर हंगामा कर रही थी और खुद को उनकी पत्नी बता रही थी।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक Scottsdale-area company के सीईओ की मुलाकात एडिस से सिर्फ एक बार हुई थी। दोनों डेटिंग साइट Luxy के जरिए मिले थे। लेकिन वो इस रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहते थे। जब एडिस को इस बात की भनक लगी तो वो उन्हें लगातार मैसेज करने लगी। कभी-कभी तो एडिस उन्हें एक दिन में ही 500 मैसेज तक भेजती थी। जब पिछले साल मई में पुलिस ने एडिस को गिरफ्तार किया था तो पुलिस को ऐसा लगा कि उसने पिछले 10 महीने में 65,000 मैसेज भेजे हैं, लेकिन आगे की जांच में पता चला कि ऐसे मैसेज की संख्या इससे करीब दोगुनी है।

इस बड़े बिजनेसमैन ने जुलाई 2017 में उस वक्त पुलिस से संपर्क किया जब उन्होंने देखा कि एडिस उनके घर के बाहर खड़ी है। उसके बाद भी इस लड़की ने मैसेज भेजना बंद नहीं किया। एडिस ने इस बिजनेसमैन को बताया कि वो उनके घर में नहाना चाहती हैं। एक दिन जब यह बिजनेसमैन काम के सिलसिले में देश से बाहर गए थे तब उन्होंने घर में लगे सर्विलांस से देखा कि यह लड़की उनके घर के बाथ टब में नहा रही है। उसी वक्त उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी। जब पुलिस ने एडिस को बिजनेसमैन के घर से गिरफ्तार किया और जब उससे ऐसा करने की वजह पूछी तो एडिस ने कहा कि ‘वो यह समझना चाहती थी कि अगर वो यहां रहती हैं और यहां ऐसे काम करती है तो क्या होता।’ इतना ही नहीं जब पुलिस वालों ने उससे इसका मतलब पूछा तो वो पुलिस वालों को बरगलाने के लिए इसके वैज्ञानिक कारण बताने लगी।

इस घटना के बाद भी एडिस बिजनेसमैन को धमकी भरे मैसेज भेजा करती थी। उसने अपने मैसेज में लिखा कि ‘मैं तुम्हें मार दूंगी…मैं एक खूनी नहीं बनना चाहती।’ पुलिस की पकड़ में आने के बाद एडिस ने पुलिस के सामने बयान दिया कि वो किसी को जानबूझ कर दुख नहीं पहुंचाना चाहती थी। उसने पुलिस से कहा कि ‘वो समझती है कि वो उसके साथ नहीं रहना चाहते और मेरे मैसेज साधारण नहीं हैं। कोई ना कोई उन्हें प्यार जरुर करेगा। वो काफी अच्छे हैं मुझे विश्वास नहीं होता कि मैंने उन्हें धमकाया और डराया है।’ बाद में पुलिस ने माना कि यह महिला मानसिक रुप से बीमार है। फिलहाल यह महिला Maricopa County Jail में बंद है और फरवरी में इस केस का ट्रायल भी होना है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 21 साल तक 3 बच्‍चों का पिता होने के भ्रम में रहा, सच्‍चाई पता चली तो पूर्व पत्‍नी पर किया केस
2 रईस शख्‍स का ऐलान- जो बताएगा मेरी पत्‍नी के बच्‍चों का पिता का नाम, उसे दूंगा बड़ा ईनाम
3 OMG! जानिए क्यों 21 करोड़ रुपए में बिकी यह समुद्री मछली