ताज़ा खबर
 

VIDEO: पानी पर तैरती लाश को उठाने गया फायरफाइटर, अचानक लौट आई जान तो रह गया भौचक्‍का

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फायरमैन नदी में एक शख्स को लाश समझकर उठाने जाता है, तभी कुछ ऐसा होता है कि वो और वहां खड़े लोग भी हैरान रह जाते हैं।

Author Updated: August 25, 2016 3:01 PM
नदी में तैर रहे शख्स को जब फायरमैन बचाने जाता है तो वो शख्स हलचल करने लग जाता है और उठ जाता है। (फोटो-You Tube)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फायरमैन नदी में एक शख्स को लाश समझकर उठाने जाता है, तभी कुछ ऐसा होता है कि वो और वहां खड़े लोग भी हैरान रह जाते हैं। दरअसल कुछ लोग नदी में एक शख्स को देखते हैं जो पहले तो नदी में कूदता है और फिर कोई भी हलचल करना बंद कर देता है जिसे देखकर लोग उसे मरा हुआ समझ लेते हैं और उस बचाने के लिए फायरमैन को बुलाते हैं। लेकिन जब फायरमैन उसे बचाने जाता है तो वो शख्स ‘जिंदा’ हो जाता है। जिसे देखकर फायरमैन वहां से डरकर भाग जाता है और वहां खड़े लोग भी चौंक जाते हैं।

सीसीटीवी नेटवर्क की ओर से पोस्ट किए गए इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि फायरमैन धीरे-धीरे नदी में उतरता है और उस शख्स के हाथ को पकड़कर उसे बाहर निकालने की कोशिश करता है। तभी नदी में सो रहा शख्स उठ जाता है और हाथ-पांव हिलाने लगता है। जिसे देख फायरमैन वहां से भाग जाता है।  लेकिन सच तब सामने आता है जब वो शख्स नदी के बाहर आता है और पूरी कहानी बताता है। दरअसल वो शख्स ज्यादा गर्मी होने की वजह से नदी में जाकर सो रहा था और शरीर में कोई भी हलचल नहीं कर रहा था। यह हकीकत जानकर वहां खड़े लोग ना सिर्फ दंग रह जाते हैं बल्कि ये माजरा देख हंसने भी लगते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। यहां देखें इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चार अरब साल पहले मंगल पर थी रहने के लायक जलवायु, रिसर्च से हुआ चौंकाने वाला खुलासा
2 गजब! मां ने ठुकराया तो इस बिल्ली ने लिया बंदर के बच्चे को गोद
3 एक मछुआरे को मिला दुनिया का सबसे बड़ा और महंगा मोती, 670 करोड़ रुपए है कीमत
जस्‍ट नाउ
X