ताज़ा खबर
 

VIDEO: खाने के बाद बिल के 10 रुपए कम थे, बेटी को रेस्टोरेंट भी ही छोड़कर चला गया पिता

बाद में जब रेस्टोरेंट के मालिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत बच्ची को खाना खिलाया और उसे दूध भी पिलाया। काफी इंतजार के बाद जब बच्ची का पिता नहीं आयो तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

बेटी को रेस्टोरेंट में अकेला छोड़ पिता वहां से चला गया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब,

यह शख्स होटल में अपनी मासूम बेटी को सिर्फ इसलिए छोड़ कर चला गया क्योंकि उसके पास बिल चुकाने के पैसे नहीं थे। महज 10 रुए की खातिर एक पिता ने ऐसा काम किया जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। यह मामला चीन के गुआंगडोंग का है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में यह शख्स अपनी 2 साल की बेटी के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। खाना खाने के बाद इस शख्स के पास बिल चुकाने के लिए 10 रुपए कम थे। दरअसल इस युवक ने कुल 6 युआन यानी 62 रुपए का खाना खाया था। लेकिन उसके पास बिल चुकाने के लिए सिर्फ 5 युआन ही था। 1 युआन कम होने की वजह से इस शख्स ने अपनी 2 साल की मासूम बेटी को रेस्टोरेंट में ही छोड़ दिया और वहां से निकल गया।

इस शख्स ने सोचा कि अगले दिन वो पैसे लेकर आएगा और अपनी बेटी को लेकर जाएगा। महज 10 रुपए के लिए बेटी को छोड़ने की इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मासूम बच्ची का पिता उसे छोड़कर चला जाता है। बच्ची दौड़ कर पिता के साथ रेस्टोरेंट के दरवाजे तक जाती है लेकिन यह शख्स अपनी बेटी को दोबारा दरवाजा के अंदर धक्का देकर चला जाता है। पिता को जाता देख बच्ची असहाय होकर वही खड़ी हो जाती है।

देखें वीडियो:

बाद में जब रेस्टोरेंट के मालिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत बच्ची को खाना खिलाया और उसे दूध भी पिलाया। काफी इंतजार के बाद जब बच्ची का पिता नहीं आयो तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। कई घंटों के बाद मासूम बच्ची का पिता रेस्टोरेंट आया। यहां रेस्टोरेंट के मालिक ने उसे बताया कि उसकी बेटी पुलिस के पास है। जब यह शख्स पुलिस के पास पहुंचा तो थाने में पुलिस वालों ने उसे जमकर फटकार लगाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App