ताज़ा खबर
 

नशे में इतना धुत हो गया यह जोड़ा कि 29 लाख रुपये में खरीद डाला होटल

होटल के बारटेंडर ने जोड़े को बताया कि होटल की अनुबंध अवधि जल्दी ही पूरी होने वाली है। उस वक्त तक जोड़ा 12 गिलास रम पी चुका था। कपल ने पूरे 30 हजार यूरो की रकम चुकाकर होटल को तीन साल के लिए लेने का फैसला किया।

होटल के मालिक गीना और मार्क ली होटल के सामने। फाेटाे- इंस्‍टाग्राम/Lucky Beach Tangelle

क्या आप कभी नशे में इस कदर टल्ली हुए हैं कि ये भी भूल जाएं कि आपने पिछली रात में दरअसल किया क्या था? कई बार लोग नशे की हालत में लोगों को टैक्स्ट मैसेज भेज देते हैं तो कई बार लोग अपने पूर्व प्रेमियों को कॉल तक लगा बैठते हैं। लेकिन लंदन के एक कपल ने रोमांटिक छुट्टियों पर शराब के नशे में धुत होने के बाद अजीबोगरीब कदम उठा लिया। जोड़े ने श्रीलंका के उस होटल को ही खरीदने का फैसला किया, जिसमें वह ठहरे हुए थे।

डेली मिरर में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, 33 साल की गिना ल्योन्स और 35 साल के मार्क ली ने अपनी रूमानी छुट्टियों पर इस कदर शराब पी ली कि उन्हें जागने के बाद पता चला कि उन्होंने इस होटल को खरीद लिया है। लंदन के रहने वाले इस जोड़े ने छुट्टियां मनाने के लिए श्री लंका के बीच पर स्थित एक होटल का चुनाव किया था।

 

View this post on Instagram

 

Our wonderful customer Benedict took this photo! We LOVE our customers ❤️❤️

A post shared by Lucky Beach (@luckybeachtangalle) on

रिपोर्ट के मुताबिक, होटल के स्टाफ से जल्दी ही दोनों दंपति की दोस्ती हो गई। प्रवास की पहली रात में समुद्र किनारे रम पीते हुए ही जोड़े ने अपनी रात बिताने का फैसला किया। इसी दौरान होटल के बारटेंडर ने जोड़े को  बताया कि होटल की अनुबंध अवधि जल्दी ही पूरी होने वाली है। उस वक्त तक जोड़ा 12 गिलास रम पी चुका था। कपल ने पूरे 30 हजार यूरो की रकम चुकाकर होटल की लीज को तीन साल के लिए लेने का फैसला किया। ये रकम भारतीय करंसी के मुताबिक 29 लाख 14 हजार 622 रुपये होती है।

हालांकि डील होने और कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के वक्त भी जोड़ा रम पी रहा था। ये जोड़ा लंदन में एक कमरे के अपार्टमेंट में रहता है। इसके बाद भी जोड़े ने व्यापार में निवेश करने होटल को खरीदने का फैसला किया। अब ये जोड़ा होटल का मालिकान है और उन्होंने इस होटल का नाम लकी बीच टैंगेल रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App