ताज़ा खबर
 

भयंकर नशे में धुत था शख्‍स, ड्राइवर केबिन में जबरन घुसकर बोला- ट्रेन धीमे चलाओ यार!

इधर घटना के वक्त ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने पुलिस को बताया कि इस शख्स ने ट्रेन में लगी Fire Extinguisher को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद उसने ड्राइवर के केबिन का शीशा तोड़ डाला।

नशे में धुत इस शख्स ने ट्रेन की रफ्तार धीमी करने के लिए कहा। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

ट्रेन में सफर कर रहा यह शख्स नशे में धुत था। उसकी हरकतों की वजह से ना सिर्फ यात्रियों की सांसें अटक गई थी बल्कि उसने ट्रेन के ड्राइवर को भी काफी परेशान कर दिया। यह घटना है बर्लिन की। यहां एक हाई स्पीड ट्रेन फ्रैंकफर्ट से पेरिस जा रही थी। इस दौरान ट्रेन में मौजूद यह शख्स हाथ में Fire Extinguisher लेकर ड्राइवर की केबिन की तरफ अचानक बढ़ने लगा। उसने केबिन में लगे शीशे को तोड़ा और ड्राइवर से कहा कि ट्रेन धीरे चलाओ यार!

फेडरल पुलिस के मुताबिक यह ट्रेन जर्मनी की Deutsche Bahn ऑपरेट करती है। युवक की इस हरकत की वजह से इस ट्रेन को फ्रैंकफ्रंट के नजदीक रोकना पड़ा। बता दें कि यह घटना 17 मार्च, 2019 की है। 30 साल का यह युवक Heideberg का रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि इस युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। इस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और युवक पर रेल परिचालन में खतरनाक तरीके से बाधा पहुंचाने की कोशिशों से संबंधित मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले की गहन छानबीन भी की है।

इधर घटना के वक्त ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने पुलिस को बताया कि इस शख्स ने ट्रेन में लगी Fire Extinguisher को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद उसने ड्राइवर के केबिन का शीशा तोड़ डाला। इस घटना के बाद ट्रेन का ड्राइवर भी घबरा गया था। उसने घबराए ड्राइवर से कहा कि उसे यात्रियों की रक्षा करनी है इसलिए गाड़ी धीमे चलाओ। इस घटना में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है लेकिन ट्रेन के परिचालन में काफी देर तक बाधा पहुंची।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App