drunk man eats chicken alive in telangana - शराब के नशे में धुत युवक चबा गया जिंदा मुर्गा, देखें अजीबोगरीब वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शराब के नशे में धुत युवक चबा गया जिंदा मुर्गा, देखें अजीबोगरीब वीडियो

एक युवक को जब होश आया तो उसे काफी तेज भूख लगी। इसके बाद इस शख्स ने वहां मौजूद मुर्गे को पकड़ लिया और फिर उसे जिंदा ही खाने लगा। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि कैसे यह शख्स अपने दांतों से खींच-खींच कर इस जिंदा मुर्दे को अपना निवाला बना रहा है। रास्ते से गुजर रहे एक शख्स ने यह वीडियो बनाया है।

मुर्गे को जिंदा ही खा गया शख्स फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

शराब का सुरूर अक्सर इंसान से कुछ ना कुछ ऐसा करा जाता है जिसकी बारे में वो कभी सोच भी नहीं सकता। शराब के नशे में तेलंगाना में एक शख्स मुर्गे को जिंदा ही खा गया। मुर्गे को जिंदा खाते इस शख्स का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह घटना बीते मगंलवार की बतलाई जा रही है। जानकारी के मुताबिक तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में दो युवक केशामुद्रम इलाके में पार्टी कर कर रहे थे। पार्टी से पहले इन दोनों ने जिंदा मुर्गा खरीदा। चिकने को पकाने से पहले इन दोनों जमकर शराब पी। थोड़ी देर बाद शराब के नशे में यह दोनों अपने घर के आसपास टहलने लगे। लेकिन जल्दी ही शराब के नशे में दोनों मदहोश होकर सड़क के एक किनारे पर लेट गए।

थोड़ी देर बाद इसमें से एक युवक को जब होश आया तो उसे काफी तेज भूख लगी। इसके बाद इस शख्स ने वहां मौजूद मुर्गे को पकड़ लिया और फिर उसे जिंदा ही खाने लगा। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि कैसे यह शख्स अपने दांतों से खींच-खींच कर इस जिंदा मुर्दे को अपना निवाला बना रहा है। रास्ते से गुजर रहे एक शख्स ने यह वीडियो बनाया है।

इधर इस वीडियो के सामने आने के बाद इलाके की पुलिस ने इसपर एक्शन लेने का मन बना लिया है। पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे युवकों की पहचान के लिए अलग-अलग टीमें बनाई हैं। पशुओं के साथ क्रूरता करने और पब्लिक प्लेस पर अनुचित व्यवहार करने के मामले में अब पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App