ताज़ा खबर
 

पिल्‍लों पर हमला किया तो कोबरा से भिड़ गया कुत्‍ता, देखें वीडियो

धीरे-धीरे वहां काफी लोग इकठ्ठा हो गए लेकिन किसी की भी हिम्मत इस सांप के पास जाने की नहीं हुई। लोगों ने तुरंत सांप पकड़ने वाले एक शख्स को इस बात की जानकारी दी। सही समय पर वहां पहुंच कर इस शख्स ने सांप को वहां से हटाया

सांप और कुत्ते की लड़ाई काफी देर तक चलती रही। फोटो सोर्स – (एएनआई)

अपने बच्चों को बचाने के लिए एक कुत्तिया खतरनाक सांप से भिड़ गई। इस जबरदस्त लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक कुत्तिया को अत्यंत ही जहरीले सांप कोबरा का सामना करते साफ देखा जा सकता है। इस लड़ाई के पीछे की कहानी काफी मार्मिक है। जानकारी के मुताबिक कोबरा सांप ने इस कुत्तिया के दो बच्चों को मार दिया था। जिसके बाद अपने अन्य बच्चों को बचाने के लिए वो कोबरा से भिड़ गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह कुत्तिया सांप पर लगातार भौंक रही है और उसे अपने बच्चों के पास से हटाने की कोशिश कर रही है।

बेहद लंबा और खतरनाक कोबरा भी उस पर लगातार हमले कर रहा है। कुत्तिया अपने पिल्लों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस बीच यह कोबरा सांप भी कई बार इस कुत्तिया पर हमला करता है। हालांकि यह कुत्तिया किसी तरह से कोबरा के ज़हर से बच जाती है। काफी देर तक इन दोनों के बीच यह झगड़ा चलता रहता है।

दरअसल यह वीडियो ओडिशा के भद्रक का है। बीते मंगलवार की रात अचानक इलाके के लोग एक कुत्ते के लगातार भौंकने की आवाज सुनकर चौंक गए। इलाके के लोग जैसे ही इस आवाज के करीब पहुंचे, वहां का नजारा देख कर सन्न रह गए। लोगों ने देखा कि एक जहरीले सांप ने दो पिल्लों को मौत के घाट उतार दिया है और वहां मौजूद अन्य पिल्लों को भी वो मारना चाहती है। लेकिन इस बीच इन पिल्लों की मां अपने अन्य बच्चों को बचाने के लिए लगातार कोबरा को दूर हटाने की कोशिश कर रही है।

धीरे-धीरे वहां काफी लोग इकठ्ठा हो गए लेकिन किसी की भी हिम्मत इस सांप के पास जाने की नहीं हुई। लोगों ने तुरंत सांप पकड़ने वाले एक शख्स को इस बात की जानकारी दी। सही समय पर वहां पहुंच कर इस शख्स ने सांप को वहां से हटाया और तब जाकर पिल्लों की जान बच सकी।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App