ताज़ा खबर
 

वीडियोः निक्कर में इस शख्स के जब चिपका केकड़ा, तो चीख-चीख कर दर्द से हुआ बेहाल

घटना का वीडियो आया, तो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। एक मिनट 15 सेकेंड्स की क्लिप में...

स्विमिंग करना अच्छी बात है। लेकिन कहीं भी इसे करना ठीक नहीं है। थाईलैंड में एक शख्स को तालाब में स्विंमिंग करना महंगा पड़ा। मैले पानी में वह पैर डाल कर बैठा था। अचानक केकड़ा उसके निक्कर में चिपक गया। उसने उनके प्राइवेट पार्ट वाले हिस्से में काट लिया। वह इस दौरान दर्द से जोर-जोर से चीखता रहा।

घटना का वीडियो आया, तो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। एक मिनट 15 सेकेंड्स की क्लिप में एक शख्स दिखता है। वह जोर-जोर से चीख रहा होता है। आवाज सुनकर दो लोग उसकी मदद के लिए आते हैं। वे उसे पकड़ कर तालाब के बाहर निकालते हैं। उसके निक्कर के नीचे एक केकड़ा चिपका होता है, जिससे वह शख्स जोर-जोर से चीख कर रो रहा होता है। वे दोनों लोग इस दौरान केकड़े को हटाने के लिए खींचते हैं। जोर-आजमाइश के बाद भी वह नहीं हटता। वे दोनों लगातार उसे केकड़े से बचाने की कोशिश करते रहते हैं।

इधर, दर्द के मारे पीड़ित की जान निकल रही होती है। मगर तभी वह उसके शरीर पर चिपके केकड़े को हटाने में कामयाब होते हैं। हालांकि, उसकी एक कांटेदार टांग उसी के प्राइवेट पार्ट वाले हिस्से में फंसी रह जाती है। बाद में वे लोग उसे भी निकालने का प्रयास करते हैं। हालांकि कई लोगों ने इस वीडियो क्लिप की प्रामाणिकता पर सवालिया निशान लगाए, लेकिन कई लोगों ने माना कि यह असली था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App