ताज़ा खबर
 

टीचर का मर्डर कर लिया सेल्फी, फिर सोशल मीडिया पर डाल खुद की भी ली जान

हाल ही में एक छात्र ने अपने टीचर की हत्या कर दी है। हैरान करने वाली यह घटना रूस की राजधानी मॉस्को की है।
यहां रहने वाला एंड्री एमिलीनिकोव(Andrey Emelyannikov) नामक छात्र ने तो पहले अपने टीचर सर्गेई डैनिलोव(Sergei Danilov)की हत्या की और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

कहा जाता है मां-बाप के बाद अगर कोई इंसान की लाइफ में सबसे ज्यादा महत्व रखता है तो वह है उसका टीचर। एक छात्र को टीचर ही बेहतर इंसान बनाने का काम करता है। लेकिन हाल ही में एक छात्र ने अपने टीचर की हत्या कर दी है। हैरान करने वाली यह घटना रूस की राजधानी मॉस्को की है। यहां रहने वाला एंड्री एमिलीनिकोव(Andrey Emelyannikov) नामक छात्र ने तो पहले अपने टीचर सर्गेई डैनिलोव(Sergei Danilov)की हत्या की और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि टीचर की हत्या करने के बाद एंड्री ने उसकी डेड बॉडी के साथ एक सेल्फी ली। सेल्फी लेने के बाद उसने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दी। सेल्फी लेते समय वह मुस्कुराता हुआ दिखाई पड़ रहा है। तस्वीर देखने पर साफ पता चल रहा है कि एंड्री के पीछे उसके टीचर की लाश पड़ी हुई है।

खबरों के मुताबिक जब टीचर क्लास के अंदर मौजूद था तो एंड्री चुप-चाप चाकू लेकर उनके पीछे गया और उन पर हमला कर दिया। इसके बाद उसने खुद को भी इलेक्ट्रानिक शॉक देकर खत्म कर लिया। एंड्री के दोस्तों के मुताबिक वह साइलेंट हिल कम्यूपटर गेम केवाल्टर सुलिवन से काफ़ी प्रेरित था, जो कि गेम में कुछ ऐसी हरकतें ही करता है। वहीं एंड्री की मां का कहना है कि वह अपना अधिकतर समय कंप्यूटर पर ही बिताता था।

एंड्री के दोस्तों ने बताया कि कुछ पहले ही किसी बात को लेकर सर्गेई डैनिलोव और एंड्री में बहस हो गई थी। जिसके बाद सर्गेई ने उसे कॉलेज से निकालने की धमकी दी थी। वहीं एंड्री ने भी अपने टीचर को जान से मारने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि एंड्री ने अपनी टीचर की हत्या का प्लान पहले से ही बना रखा था। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.