ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड सितारों से मिलाने का वादा कर मुकर गया, बहरीन के राजघराने के सदस्य पर बिजनेसमैन ने ठोका मुकदमा

मिस्र के व्यापारी अहमद अदेल अब्दुल्ला अहमद ने आरोप लगाया है कि शेख लंदन में 2015 में उसके साथ हुए एक जुबानी समझौते से मुकर गये हैं। अहमद अदेल अब्दुल्ला अहमद ने शेख पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए करीब चार करोड़ 25 लाख डॉलर के मुआवजे की मांग भी की है।

Author November 7, 2018 3:31 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

बॉलीवुड सितारों के एक प्रशंसक ने बहरीन के राजा के चचेरे भाई को कोर्ट में घसीट लिया है। राजघराने के सदस्य को पर केस करने वाला शख्स मिस्र का व्यापारी बतलाया जा रहा है। यह मामला अब यूनाइटेड किंगडम हाईकोर्ट में पहुंच गया है जिसपर अगले हफ्ते से सुनवाई भी शुरू होगी। मिस्र के व्यापारी अहमद अदेल अब्दुल्ला अहमद ने आरोप लगाया है कि शेख लंदन में 2015 में उसके साथ हुए एक जुबानी समझौते से मुकर गये हैं। अहमद अदेल अब्दुल्ला अहमद ने शेख पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए करीब चार करोड़ 25 लाख डॉलर के मुआवजे की मांग भी की है।

दरअसल अहमद ने दावा किया है कि शेख ने उसकी कंपनी सीबीएससी इवेंट्स के साथ विधिवत अनुबंध किया था कि वह बॉलीवुड की उन नामचीन 26 हस्तियों के साथ उसकी निजी मुलाकात करवा सकता है जिससे वह चाहे। अहमद ने कहा कि शेख ने मुंबई और दुबई में सलमान खान, शाहरूख खान, रणवीर सिंह और आदित्य रॉय कपूर से उसकी मुलाकात करवाई और इसके एवज में 30 लाख अमेरिकी डॉलर वसूल भी कर लिए।

लेकिन शेख ने इसके बाद समझौता तोड़ दिया और दो अन्य सितारों अक्षय कुमार और आमिर खान से भी मुलाकात करवाने के वादे से मुकर गया। इससे उसके व्यापार को नुकसान पहुंचा है। शेख ने अपने बचाव में कहा है कि वह इस समझौते से इसलिए बाहर आ गया क्योंकि अहमद ने उस पर गैरवाजिब दबाव बनाना शुरू कर दिया था और ऐसी मुलाकातों के लिए कहने लगा जिन्हें पूरा कर पाना मुमकिन नहीं था। गौरतलब है कि यूके की अदालतों में मौखिक समझौतों को लेकर सुनवाई होने का प्रावधान है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App