Brave Dog takes on 11 Feet Crocodile, Watch Video How he attacked on him - VIDEO: 11 फुट के मगरमच्‍छ से भिड़ गया कुत्‍ता, फिर जो हुआ उससे लोग हैरान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: 11 फुट के मगरमच्‍छ से भिड़ गया कुत्‍ता, फिर जो हुआ उससे लोग हैरान

घटना के दौरान पास से कुछ लोग गुजर रहे थे। उन्हीं में से एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडया पर अपलोड कर दिया। बाद में लोगों ने इस क्लिप को देखने के बाद कुत्ते को बहादुर बताया है।

कुत्ते की बहादुरी से जुड़ा यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के गोट आइलैंड का है। (फोटोः यूट्यूब)

कुत्ते वफादार होने के साथ बेहद बहादुर भी होते हैं। सामने कितनी भी कठिन स्थिति क्यों न हो, वे पीछे नहीं हटते। हाल ही में कुत्ते की बहादुरी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट के जरिए सामने आया है। कुत्ता इसमें 11 फुट लंबे मगरमच्छ के सामने था। वह मगरमच्छ पर न केवल हमला बोलता है, बल्कि उसे वापस तालाब में लौटने पर मजबूर कर देता है। घटना के दौरान पास से कुछ लोग गुजर रहे थे। उन्हीं में से एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडया पर अपलोड कर दिया। बाद में लोगों ने इस क्लिप को देखने के बाद कुत्ते को बहादुर बताया है। यह मामला मामला ऑस्ट्रेलिया के उत्तरी क्षेत्र स्थित गोट आइलैंड का है। 23 दिसंबर 2017 को यहां के पास से कुछ लोग गुजर रहे थे, जिनके सामने यह घटना घटी थी। वीडियो क्लिप के अनुसार, 11 फुट का मगरमच्छ झील के किनारे लेटा था। अचानक पीछे से कुत्ता भौंकते हुए आता है। मगरमच्छ उसे देखकर फौरन पानी में लौटने को मुड़ता है। कुत्ता इस दौरान उसकी पूंछ दबोचने की कोशिश करता है, मगर मगरमच्छ पानी में भागने में कामयाब होता है।

नींद खुली तो घर में शख्स के सामने था 12 फीट लंबा मगरमच्छ, भाग कर बचाई जान

चश्मदीद ने घटना का वीडियो बनाने के साथ उसे इंटरनेट पर पोस्ट किया। साथ ही कैप्शन दिया, “मैं परिवार और किंग काए (उस जगह के मालिक) के साथ गोट आइलैंड की ओर से गुजर रहा था, तभी काए ने केसी नाम के मगरमच्छ को आवाज दी। नाम से पुकारे जाने के बाद वह फौरन पानी से बाहर निकल आया था।” जानिए पानी में मगरमच्छ के घुस जाने के बाद कुत्ता क्या करता है।

जब सांप से भ‍िड़ गया चूहा और भालू से हो गया मगरमच्‍छ का सामना, देखें वीड‍ियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App