ताज़ा खबर
 

वीडियोः मॉल में एस्किलेटर पर अनजान लड़कियों के लड़के ने छुए हाथ, देखिए कैसे देखती रह गईं

आवारा आशिक की यह हरकत यहां थमती नहीं है। इस दौरान वह और लड़कियों के साथ भी...

आशिकी का भूत बड़ा बुरा होता है। चढ़ता है, तो रात भर जगाता है। छज्जों के सामने लड़कियों का इंतजार कराता है। जब नहीं मिलती, तो उतावलेपन में कभी-कबार गुस्ताखी भी कर जाता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जब एक लड़का अजबनियों के हाथ फेर कर चला गया। वे उसकी हरकत से न केवल हैरान नजर आए, बल्कि सोच में भी पड़ गए कि आखिर वह था कौन। खैर, अभी इस रिसर्च में न पड़िए कि यह कौन था या है। मामला जानिए, जो बेहद मजेदार है। होता कुछ यूं है कि मॉल में एस्किलेटर होती हैं। समझ रहे हैं, बिजली से चलने वाली सीढ़ियां। अगल-बगल होती हैं। एक ओर से ऊपर जाने के लिए, तो दूसरी तरफ से नीचे आने के लिए।

हां, तो यहां एक लड़का एस्किलेटर से ऊपर जा रहा होता है। बगल में से कुछ लोग नीचे आ रहे होते हैं। अचानक वह अपना हाथ एक लड़की के हाथ पर फिरा देता है। वह उसकी इस हरकत से हैरान रह जाती है। पलट-पलट कर देखती रहती है। साथ में कुछ लड़के भी होते हैं। उन्हें भी इस बारे में बताती है। वे भी उसकी हरकत जानकर कंफ्यूज और झल्लाए नजर आते हैं।

आवारा आशिक की यह हरकत यहां थमती नहीं है। प्रैंक के दौरान वह और लड़कियों के साथ भी इसी तरह से पेश आता है। चूंकि वह उल्टी दिशा में आने वालों के हाथ पर हाथ फेरता है, इसलिए वह तुरंत पकड़ा भी नहीं जाता है। ऊपर जाकर फुर्र हो जाता है। इस दौरान वह कुछ लड़कों के हाथ पर भी हाथ फेरता है, जिसे देखकर वे भी परेशान दिखते हैं। कुछ देर यह सिलसिला चलता है, लेकिन बाद में उसकी कोई शिकायत कर देता है। अब ऊपर सिक्योरिटी गार्ड खड़ा होता है। इसलिए अबकी बार वह एस्किलेटर पर लड़की का हाथ नहीं छूता है। चूंकि वह ऊपर उसे देख चुका होता है, लिहाजा चुपचाप खड़ा रहने में भलाई समझता है। अगर यहां भी उसने आशिकगिरी दिखाई होती, तो उसकी पिटाई हो सकती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App