ताज़ा खबर
 

Viral Video: स्टाफ से हुई बहस तो टॉयलेट करने काउंटर पर ही बैठ गई महिला

कुछ इंटरनेट यूजर्स ने कैशियर के प्रति संवेदना व्यक्त की जिसे यह सब देखना पड़ा और बाद में सफाई भी करनी पड़ी होगी।

महिला की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। (Photo Source: Youtube)

चीन की एक वेबसाइट Miaopai पर एक वीडियो शेयर की गई है, जो फिलहाल ट्रेंडिंग हो चुकी है। वीडियो में एक महिला FamilyMart में टॉयलेट करती दिख रही है। इतना ही नहीं दुकान में काम कर रहा एक शख्स महिला को ऐसा करने से रोकता है, मगर वह नहीं रुकती। इस वीडियो के सामने आने के बाद इसे चीन की सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

चीन में सोशल मीडिया पर डाली गई इस वीडियो के साथ लिखा गया है, “ताइवान निवासी एक महिला सुपरमार्केट में आती हैं। महिला की यहां काम करने वाले एक कैशियर से टॉयलेट जाने को लेकर कहासुनी हो जाती है। जिसके बाद वह दुकान के काउंटर पर ही चढ़कर एक कप में टॉयलेट कर देती है। इतना ही नहीं इसके बाद तो उसने हद ही पार कर दी और अपना टॉयलेट खुद ही पी लिया।” महिला की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

इसके बाद इस पोस्ट की कई वीडियो चैनल के जरिए फैलाया गया। ताइवान की एक न्यूज साइट के मुताबिक, सबसे पहले इस वीडियो को फेसबुक के एक Baofei Community ग्रुप में डाला गया था। बताया जा रहा है कि यह घटना दक्षिण-पश्चिमी ताइवान शहर Kaohsiung में हुई थी।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, ” जब आप सोचते हैं कि वीडियो में पागलपन खत्म हो गया, यह और भी बुरी हो जाती है।” वहीं कुछ यूजर्स ने कैशियर के प्रति संवेदना व्यक्त की जिसे यह सब देखना पड़ा और बाद में सफाई भी करनी पड़ी होगी।

Read Also: Video: पति से अफेयर होने के शक में महिला को सरेआम पीटा, निकाले कपड़े

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App