ताज़ा खबर
 

बिहार: बीमार दामाद का रखा ख्‍याल तो पनप उठा प्‍यार, बीवी छोड़ सास से रचाई शादी

अब दोनों को एहसास हुआ है कि उनसे गलती हो गई है, इसलिए वे तलाक का रास्‍ता देख रहे हैं।

Author नई दिल्‍ली | August 22, 2016 1:03 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

बिहार में एक व्‍यक्ति ने अपनी बीवी को छोड़कर सास से शादी कर ली है। सूरज महतो नाम का शख्‍स अपनी पत्‍नी ललिता के साथ पुरायणी गांव में रहता था। बीच में, उसकी सास आशा देवी (42) कुछ दिनों के लिए उनके यहां रहने आई। इसी दौरान सूरज बीमार पड़ गया। आशा ने अपने दामाद की अच्‍छे से देखभाल की। दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं। जब आशा अपने घर लौट गई तो महतो उसे रोज फोन करता और घंटों बात करता। धीरे-धीरे दोनों के बीच अफेयर हो गया। ललिता के विरोध के बावजूद, दोनों ने अपने रिश्‍ते को तोड़ने से मना कर दिया। दिल्‍ली में काम करने वाले ललिता के पिता भी अपनी बीवी को समझाने में नाकाम रहे। डेली मेल की खबर के अनुसार, जून 2016 में गांववालों के विरोध के बावजूद, सूरज और आशा देवी भाग गए। दोनों ने इस साल 1 जून को धामदहा के नजदीक शादी कर ली। उसके बाद से दोनों साथ ही रह रहे थे। मगर अब उन्‍हें अपने किए पर पछतावा हो रहा है।

अब दोनों को एहसास हुआ है कि उनसे गलती हो गई है, इसलिए वे तलाक का रास्‍ता देख रहे हैं। गल्‍फ न्‍यूज से बातचीत में महतो ने कहा, ”अब मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ है। मैं मानता हूं कि मुझसे गलती हुई है लेकिन मैं इसे दोहराऊंगा नहीं।” उसका दावा है कि अब वह आशा देवी को पत्‍नी के तौर पर नहीं, बल्कि मां की तरह देखता है। आशा देवी भी अपनी करनी पर शर्मिंदा हैं, उन्‍होंने कहा कि दोनों ने तलाक के लिए आवेदन किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App