साढ़े 4 लाख रुपये के कंबल में सोता है इस सेलिब्रिटी का कुत्ता!

बेकहम की शेयर की तस्वीर अच्छी के साथ साधारण भी दिखती है। लेकिन जब आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि कुत्ते ने जो कंबल ओढ़ रखा है, वह साधारण नहीं है।

फोटो सोर्स : Instagram

ठंड का मौसम आने से पहले ही हम सभी तैयारी कर लेते हैं। गर्म कपड़ों से लेकर ओढ़ने के इंतजाम करने पड़ते हैं। अगर बात ओढ़ने की हो तो हम कंबल को तवज्जो देते हैं। यह देखने में भी अच्छे लगते हैं और गर्म भी रखते हैं। बाजार में कंबल भी तरह तरह के होते हैं। कीमत की बात की जाए तो मार्केट में यह हजारों में मिलते हैं। लेकिन करीब 2000 से 5000 रुपए के करीब यह अच्छी वैरायटी में मिल जाते हैं। अगर घर में पेट्स हैं तो उनका भी ख्याल इस मौसम में रखना होता है। इनके लिए भी मार्केट में कंबल आसानी से मिल जाते हैं। पेट्स के लिए करीब 1000 में अच्छा कंबल मिल जाएगा। लेकिन अगर आप से अपने कुत्ते के लिए कंबल 4 लाख में खरीदने को कहा जाए तो? आपकी आंखें यह सुन कर उतनी बड़ी हो जाएंगी, जितनी आज के दौर में महंगाई है।

https://www.instagram.com/p/BsisbOVgZZK/

लेकिन 4 लाख का कंबल खरीदा गया है। वह भी कुत्ते के लिए। कोई आम इंसान तो यह खरीदने का ख्वाब भी नहीं देखेगा। हालांकि इसे रिटायर्ड फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम ने खरीदा है। इसकी जानकारी खुद बेकहम ने दी। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके। तस्वीर बीते रविवार की है। इस तस्वीर में वह अपने कुत्ते के साथ लेटे हुए हैं। उनका कुत्ता उनके सीने पर लेटा हुआ है। बेकहम की शेयर की तस्वीर अच्छी के साथ साधारण भी दिखती है। लेकिन जब आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि कुत्ते ने जो कंबल ओढ़ रखा है, वह साधारण नहीं है।

बैकहम ने कुत्ते को जो कंबल ओढ़ा रखा है, वह लुइस विटॉन ब्लैंकेट है। जिसकी कीमत साढ़े 4 लाख रुपए है। इंस्टाग्राम पर शेयर की इस तस्वीर को बेकहम के फैन खूब पसंद कर रहे हैं। इंस्टा पर इस तस्वीर को करीब 1,1 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। यह तस्वीर फेसबुक और ट्विटर पर भी खूब शेयर की जा रही है। हालांकि दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना भी हो रही है। बहुत से लोग इसे बिना मतलब का खर्च बता रहे हैं।

पढें अजीबो-गरीब खबरें समाचार (Weird News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट