ताज़ा खबर
 

बंदर का प्राइवेट पार्ट छुआ था, महिला को तीन साल की जेल

महिला द्वारा बंदर से छेड़खानी का वीडियो 90 सेकंड का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पेट शॉप में मौजूद महिला बंदर के प्राइवेट पार्ट से खेलती नजर आती है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

मिस्र में एक महिला को तीन साल की सजा सुनाई गई है। महिला द्वारा बंदर का प्राइवेट पार्ट छूने कारण तीन साल की कड़ी सजा सुनाई गई।यहां की एक अदालत ने बंदर का यौन शोषण करने के आरोप पर महिला को सजा सुनाई। स्थानीय मीडिया हाउस अल अहराम की रिपोर्ट के अनुसार, महिला बंदर के प्राइवेट पार्ट के साथ खेल रही थी। महिला एक पेट शॉप पर मौजूद थी। इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

स्थानीय खबरों के अनुसार, महिला की पहचान 22 वर्षीय बस्मा अहमद के तौर पर हुई। यहीं के मनसौरा सिटी की कोर्ट ने महिला को सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने का दोषी पाया। महिला ने कोर्ट में अपना गुनाह स्वीकारा है। महिला को इसी साल अक्टूबर में गिरफ्तार किया गया था। घटना के बाद ही वीडियो भी सामने आया था।

हालांकि कोर्ट ने महिला ने कहा कि, भले उसने ऐसा किया हो लेकिन उसका इरादा उसे परेशान करने का नहीं था। महिला द्वारा बंदर से छेड़खानी का वीडियो 90 सेकंड का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पेट शॉप में मौजूद महिला बंदर के प्राइवेट पार्ट से खेलती नजर आती है। महिला ने यह भी कहा कि, दुकान पर यह वीडियो उसके दोस्त ने भी बनाया था। लेकिन उसे जानकारी दिए बिना ही वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई।

स्थानीय खबरों के अनुसार, महिला को 4 दिनों के लिए हिरासत में लिया गया था। लेकिन बाद में हिरासत की अवधि 15 दिन कर दी गई। स्थानीय अधिकारियों ने घटना पर कहा कि, महिला द्वारा ऐसा पहली बार नहीं किया गया है। महिला का नाम पहले भी कई बार ऐसे ही मामलों में सामने आ चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App