ताज़ा खबर
 

शादी के जश्न में हो रही थी फायरिंग, दूल्हे के प्राइवेट पार्ट में लगी गोली, पहुंचा अस्पताल

जब उस्मान के प्राइवेट पार्ट में गोली लगी तब बंदूक 26 वर्षीय युवक के हाथ में थी। पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मिस्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शादी के जश्न में चलाई गई गोली दूल्हे के प्राइवेट पार्ट में लग गई। गोली लगने से घायल दूल्हे को तुरंत अस्पताल पहुंचा दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि शादी में आए 26 वर्षीय शख्स की लापरवाही से गोली चली थी जो दूल्हे के प्राइवेट पार्ट पर जाकर लगी।

28 वर्षीय दूल्हे का नाम उस्मान अल-अलसाईद है। जब उस्मान अपनी आखिरी बैचलर नाइट को एंजॉय कर ही रहा था तभी उसके साथ ये हादसा हुआ। अक्सर शादियों में आए लोग जश्न मनाने में इतना डूब जाते हैं कि कई तरह कि गलियां कर बैठते हैं। ऐसी ही एक गलती का शिकार हुआ दूल्हा उस्मान। उस्मान को घटना के कुछ ही देर बाद अस्पताल पहुंचा दिया गया था, जहां उस्मान का इलाज चल रहा है।

जब उस्मान के प्राइवेट पार्ट में गोली लगी तब बंदूक 26 वर्षीय युवक के हाथ में थी। पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है। आरोपी युवक ने बताया कि गोली गलती से हवा की बजाए नीचे चल गई और दूल्हे को लग गई।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग शादियों में गोलियां चलाने को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि सार्वजनिक उत्सवों या त्योहारों पर फायरिंग करने पर प्रतिबंध लगना चाहिए।


बता दें कि मिस्र में हुआ ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App