ताज़ा खबर
 

फौजी पति सीमा पर, पत्नी के थे 60 से ज्यादा पुरुषों से अफेयर, लिया ऐसे बदला

एक अमेरिकन फौजी ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का 60 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर है।

cheating wifeहैरान करने वाली बात यह है कि उसकी पत्नी का जिन लोगों के साथ अफेयर है उनमें से अधिकतर फौज में काम करने वाले फौजी ही हैं। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

एक अमेरिकन फौजी ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का 60 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर है। इस बात की जानकारी उसे अपने दोस्त से मिली। हैरान करने वाली बात यह है कि उसकी पत्नी का जिन लोगों के साथ अफेयर है उनमें से अधिकतर फौज में काम करने वाले फौजी ही हैं। पति के मुताबिक शादी से पहले कुछ फौजी दोस्तों ने ही उसकी पहली मुलाकात कराई थी। जिसके बाद कुछ ही दिनों में उसने शादी करने का फैसला कर लिया था। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे काम के सिलसिले में अपनी वाइफ को छोड़कर जाना पड़ा। जिस वजह से वह उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता सका। पति ने कहा कि वो सोचता था कि मैं देश की सेवा कर रहा हूं ये बात मेरी वाइफ समझती होगी। मुझे याद करती होगी। लेकिन उसके एक दोस्त ने जब उसकी वाइफ की सच्चाई बताई तो वह हैरान रह गया।

फौजी ने बताया कि पहले तो दोस्त की बात पर उसे यकीन नहीं आया। उसने इस बारे में अपने परिवार के लोगों से बात की। फौजी की मां ज्यादातर बीमार रहती थी। इस वजह से वह डॉक्टर के पास आती-जाती रहती थी। घर के कुछ सदस्य काम के सिलसिले में एक शहर से दूसरे शहर आया जाया करते थे। घरवालों ने जब फौजी को बताया कि उसकी वाइफ अधिकतर समय घर से बाहर ही रहती है।

यह मामला कोर्ट में गया। बता दें कि महिला प्रग्रनेंट है और फौजी के वकील उससे इस बच्चे की बाप की जानकारी मांग रहे हैं। वहीं फौजी ने कहा कि इस महिला ने मेरा यूज किया है। उसे रहने के लिए और खाने के लिए मेरे घर का इस्तेमाल किया जबकि ये अब तक 60 लोगों के साथ रातें बिता चुकी है। फौजी ने इस बात का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लाइव शो पर एंकर ने हड़बड़ाकर उठा ली स्कर्ट, जानिए क्या है पूरा मामला
2 12 करोड़ रुपये की ब्रा! जड़े हुए हैं हीरे और नगीने, बनाने में लगे 350 घंटे
3 केन्या: समलैंगिक शेरों की संबंध बनाते तस्वीरें वायरल, अफसरों ने कहा-इंसानों की सोहबत का हो सकता है असर
IPL 2020 LIVE
X