8 year old girl playing with six deadly king cobras video viral - 8 साल की 'विष कन्या' का वीडियो हो रहा वायरल, कई जहरीले सांपों के साथ है गजब की यारी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

8 साल की ‘विष कन्या’ का वीडियो हो रहा वायरल, कई जहरीले सांपों के साथ है गजब की यारी

बच्ची का मन बचपन से ही जहरीले सांपों के साथ खेलने में लगता था इसीलिए उसने स्कूल जाना छोड़ दिया। काजोल के दो भाई और 6 बहनें हैं। काजोल अपने माता-पिता के साथ गांव में ही रहती है। हालांकि उसके इस शौक से उसके घर वाले काफी परेशान रहते हैं।

सांपों के साथ बच्ची की यारी चर्चे में है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

8 साल की एक मासूम बच्ची जहरीले सांपों के साथ रहती है और इन सांपों को ही वो अपना बेस्ट फ्रेंड मानती है। जी हां, यह कहानी किसी फिल्म की नहीं बल्कि रीयल लाइफ की है। बुंदेलखंड के हमीरपुर से कुछ ही किलोमीटर दूर बसे गांव घाटमपुर की रहने वाली 8 साल की काज़ल की सांपों से यारी पूरे गांव में मशहूर है। काजल का ज्यादातर समय जहरीले किंग कोबरा सांप के साथ खेलने में बिकता है। यह बच्ची किंग कोबरा को अपना दोस्त मानती है और उन्हीं के साथ खाना भी खाती है। इस बच्ची के पास छह जहरीले सांप हैं। अक्सर वो इन सांपों के साथ गांव में खेलती नजर आ जाती है। कहा जाता है कि जहरीले सांप उसे कई बार काट भी चुके हैं, लेकिन उसके पिता देसी दवाइयों से उसे ठीक भी कर देते हैं।

जानकारी के मुताबिक इस बच्ची ने तीसरी कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद स्कूल जाना छोड़ दिया। बच्ची का मन बचपन से ही जहरीले सांपों के साथ खेलने में लगता था इसीलिए उसने स्कूल जाना छोड़ दिया। काजोल के दो भाई और 6 बहनें हैं। काजोल अपने माता-पिता के साथ गांव में ही रहती है। हालांकि उसके इस शौक से उसके घर वाले काफी परेशान रहते हैं। कहा जाता है कि काजोल के दिन की शुरुआत जहरीले सांपों के साथ ही होती है। कई बार वो अपने सांपों को लेकर गांव में खेलने निकल जाती है। यहां आपको बता दें कि किंग कोबरा को दुनिया का सबसे जहरीला सांप माना जाता है। उसका जहर इतना जहरीला होता है कि वो एक बार में 40 लोगों को मार सकती है।

सांपों के साथ खेल रही इस बच्ची का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। हालांकि काजोल का यह वीडियो पुराना है लेकिन Barcoft TV ने हाल ही में इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस बच्ची को ‘विष कन्या’ का नाम भी दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App