ताज़ा खबर
 

ये क्या!! इस अस्पताल की 16 नर्सें एक साथ हो गईं प्रेग्नेंट

इस बात का पता उस वक्त चला जब इनमें से कुछ नर्सों ने एक फेसबुक अकाउंट बनाया। धीरे-धीरे इस फेसबुक अकाउंट से अस्पताल की कई नर्सें जब जुड़ने लगीं तो इस बात का खुलासा हुआ कि अस्पताल की 16 नर्सें इस वक्त गर्भवती हैं।

अस्पताल में एक साथ 16 नर्सें प्रेग्नेंट हो गई हैं। (फोटो सोर्स, @ashleyadkinsrn)

अमेरिका के ऐरिजोना का एक अस्पताल इन दिनों सुर्खियों में है। वजह है अस्पताल की 16 नर्सों का एक साथ प्रेग्नेंट हो जाना। जी हां, ऐरिजोना के बैनर डेजर्स मेडिकल सेंटर के इंटेसिव केयर यूनिट में काम करने वाली 16 नर्सें एक साथ गर्भवती हो गई हैं। इस बात का पता उस वक्त चला जब इनमें से कुछ नर्सों ने एक फेसबुक अकाउंट बनाया। धीरे-धीरे इस फेसबुक अकाउंट से अस्पताल की कई नर्सें जब जुड़ने लगीं तो इस बात का खुलासा हुआ कि अस्पताल की 16 नर्सें इस वक्त गर्भवती हैं।

इस मेडिकल सेंटर में काम करने वाली एक नर्स रॉशेल शेरमन ने कहा कि फेसबुक ग्रुप बनाने से पहले उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि अस्पताल की इतनी सारी नर्सें गर्भवती हैं। वहीं एक नर्स ने इस पर चुटकी लेते हुए यह भी कहा है कि हमने यह प्लान एक साथ छुट्टी लेने के लिए बनाया। बता दें कि इन सभी नर्सों की डिलिवरी डेट अक्टूबर से अगले साल जनवरी के बीच की है।

इतनी सारी नर्सों के एक साथ गर्भवती होने के बाद अब अस्पताल की समस्या यह है कि इन सभी को मेटरनिटी छुट्टी देने के दौरान अस्पताल में स्टाफ की भारी कमी हो जाएगी। लेकिन अस्पताल प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि उन्हें इस बात की जानकारी मिल गई है और एक साथ इतने नर्सों के छुट्टी पर जाने से इलाज व्यवस्था में कोई कमी ना आए इसके लिए अलग से स्टाफ की व्यवस्था कर ली गई है। अस्पताल की तरफ से यह भी कहा गया है कि अस्पताल में इन नर्सों का ख्याल भी रखा जा रहा है। सभी नर्सों को आर्थिक मदद भी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App