रुबीना और दिव्यांका सहित टीवी की इन टॉप एक्ट्रेसेस ने कास्टिंग काउच से बचाई अपनी इज्जत

Source: rubinadilaik/insta

Source: shivyapathania/insta

शिव्या पठानिया

टीवी शो ‘बाल शिव’की एक्ट्रेस शिव्या पठानिया ने हाल ही में एक खुलासा कर सबको चौंका दिया है। एक फेक प्रोड्यूसर ने उन्हें किसी बड़े सेलिब्रिटी के साथ विज्ञापन में काम करने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने की बात कही।

Source: lokhandeankita/insta

अंकिता लोखंडे

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया था कि उन्होंने अपने करियर में 2बार कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस किया। एक बार प्रोड्यूसर कॉम्प्रोमाइज चाहते थे तो दूसरी बार एक बड़े एक्टर उनके साथ लेन-देन करना चाहते थे।

Source: rubinadilaik/insta

रुबीना दिलैक

टीवी की ‘बॉस लेडी’ रुबीना दिलैक ने बताया था कि वे कुछ साल पहले बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं और उस दौरान कई लोगों से मिली। इसी दौरान एक डायरेक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की थी।

Source: divyankatripathidahiya/insta

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की ‘संस्कारी बहू’ दिव्यांका त्रिपाठी ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था। दिव्यांका को एक ऑफर आया था जिसमें उन्हें किसी डायरेक्टर के पास जाना था और फिर बड़ा ब्रेक उन्हें मिल जाता।

Source: imrashamidesai/insta

रश्मि देसाई

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने 13 साल की उम्र से काम शुरू कर लिया था। एक शख्स ने उनकी ड्रिंक में कुछ मिलाकर उन्हें बेहोश करना चाहता था और उनका फायदा उठाना चाहता था। रश्मि ने खुद को बचाया और भाग आई।

Source: kishwersmerchantt/insta

किश्वर मर्चेंट

किश्वर मर्चेंट ने भी एक बार कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि एक बार उन्हें किसी हीरो के साथ सोने के लिए बोला था।

अगली वेब स्टोरी के लिए नीचे क्लिक करें