टीवी के ये पॉपुलर चेहरे झेल चुके हैं जॉबलेस होने का दर्द

Source: rubinadilaik/insta

Source: shaheernsheikh/insta

शाहीर शेख

छोटे पर्दे के ‘हैंडसम हंक’ शाहीर शेख ने टीवी सीरियल ‘नव्या‘ से डेब्यू किया और उसके बाद ‘महाभारत‘ में वे नजर आएं। पर क्या आप जानते हैं कि बीच में एक साल तक उनके पास कोई काम नहीं था।

Source: shweta.tiwari/insta

श्वेता तिवारी

कसौटी जिंदगी की‘ फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के करियर में भी लो फेज आया था और तब उनकी दूसरी शादी में तनाव पैदा हो गया था। श्वेता ने हर बार मुश्किलों का डटकर सामना किया और दोबारा जोरदार वापसी की।

Source: niasharma90/insta

निया शर्मा

टीवी दुनिया की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने करियर में ‘एक हजारों में मेरी बहना है‘ और ‘जमाई राजा‘ जैसे हिट शो दिए हैं पर बीच में वे पूरे 9 महीने तक खाली रहीं।

Source: rubinadilaik/insta

रुबीना दिलैक

टीवी शो ‘छोटी बहू’ से पॉपुलर हुईं रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस‘ सीजन-14 में अपना नाम कमाया। रुबीना ने बताया कि उन्हें काफी समय तक कोई काम नहीं मिल रहा था।

Source: urvashidholakia/insta

उर्वशी ढोलकिया

‘कोमोलिका’ का किरदार भला कौन भूल सकता है। इस रोल को प्ले करने के बाद उर्वशी ढोलकिया बहुत पॉपुलर तो हो गईं थी लेकिन उसके बाद उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था।

Source: maakasamdilipjoshi/insta

दिलीप जोशी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल बने दिलीप जोशी भी जॉबलेस रह चुके हैं। तारक मेहता से एक साल पहले उनके पास कोई काम नहीं था।

Source: sumonachakravarti/insta

सुमोना चक्रवर्ती

‘द कपिल शर्मा शो’ का मशहूर चेहरा सुमोना ने भी बताया था कि उनके पास कोई काम नहीं है फिर भी वह अपने परिवार की देखभाल करने में सक्षम हैं।